नहीं थम रहा कोरोना का प्रकोप, देश भर में 182 से अधिक मामले
नहीं थम रहा कोरोना का प्रकोप, देश भर में 182 से अधिक मामले
Share:

नई दिल्ली: एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 8000 से अधिक हो चुकी है. वहीं अभी भी लोगों में इस वायरस का खौफ फैला हुआ है. वहीं इस बीमारी से लड़ने के लिए अब भी डॉक्टर इलाज़ खोज रहे है. देश में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 182 हो गई है. आज 24 नए मामले सामने आए हैं. छत्तीसगढ़ में पहले मरीज की पुष्टि हुई है. वहीं, लखनऊ में दो और मरीज पाए गए हैं. राजस्थान में एक ही परिवार के तीन लोग कोरोना संक्रमित हैं.

केंद्र सरकार का फैसला, 50 फीसदी सरकारी कर्मचारी घर से करेंगे काम: मिली जानकारी एक अनुसार कोरोना वायरस के मद्देनजर केंद्र सरकार ने एक बड़ा फैसला लिया है. सरकार ने आदेश दिया है कि बी और सी श्रेणी के 50 प्रतिशत कर्मचारी रोजाना कार्यालय आएंगे और बाकी के बचे हुए 50 प्रतिशत कर्मचारियों को घर से काम करने के निर्देश दिए गए हैं.

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन टिकट रिफंड कार्यालय सील: जंहा यह भी कहा जा रहा है कि नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक टिकट रिफंड कार्यालय को रेलवे ने सील कर दिया है. बताया जा रहा है कि रिफंड कार्यालय में तैनात महिला कर्मचारी को कोरोना वायरस होने की आशंका है. महिला कर्मचारी के घर पर उसके रिश्तेदार तीन दिन से रुके थे. डॉक्टर की टीम महिला के घर पर पहुंची है.

मध्यप्रदेश संकट: विस. स्पीकर ने माँगा दो हफ़्तों का समय, जज बोले- जल्दी हो फ्लोर टेस्ट

दिग्विजय के साथ दुर्व्यवहार पर भड़की कांग्रेस, भाजपा कार्यालय के बाहर जमकर बवाल

भतीजे पर बहुत स्नेह रखता था चाचा, चाची से नहीं हुआ बर्दाश्त, उठाया खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -