गुजरात में मिले कोरोना के नए 1091 मरीज, 1.59 लाख पहुंची संक्रमितों की संख्या
गुजरात में मिले कोरोना के नए 1091 मरीज, 1.59 लाख पहुंची संक्रमितों की संख्या
Share:

अहमदाबाद: इन दिनों कोरोना काल तेजी से और अधिक फैलता चला जा रहा है। हर दिन कोरोना के मामले बढ़ते ही चले जा रहे हैं। अब गुजरात में भी कोरोना का कहर तेजी से प्रसारित होता दिखाई दे रहा है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक गुजरात में बीते 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 1,091 नए मरीज मिले हैं जो चौकाने वाला आंकड़ा है। वहीँ इस आंकड़े के बीच 9 संक्रमितों की मौत होने की खबर भी सामने आई है। जी दरअसल इन सभी से परे कुल 1,279 मरीजों को स्‍वस्‍थ पाये जाने के बाद अस्‍पताल से घर भेज दिया गया है।

वहीँ स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के द्वारा जारी की गई एक रिपोर्ट के मुताबिक राज्‍य में कुल संक्रमित मरीजों की संख्‍या बढ़कर 1,59,726 तक पहुंच चुकी है यह एक चौकाने वाली बात है जो इस समय सभी को हैरान कर रही है। वैसे अब तक कुल 1,41,652 मरीज स्‍वस्‍थ होने पर अस्‍पताल से घर जा चुके हैं और कुल 14,436 मरीज सक्रिय बताए जा रहे हैं। यह वह मरीज हैं जिनका कोविड अस्‍पतालों में इलाज चल रहा है।

आपको हम यह भी बता दें कि राज्‍य में अब तक 3,638 की मौत होने की खबर है। कोरोना के बढ़ते प्रकोप से मौतों का सिलसिला भी बढ़ता दिखाई दे रहा है जो बिलकुल सही नहीं है। हर राज्य में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता दिखाई दे रहा है और इस बीच गुजरात की हालत भी खराब ही नजर आ रही है। गुजरात में दिन पर दिन कोरोना के मामलों में तेजी देखी जा रही है।

देश में धीमा पड़ा कोरोना का कहर, पिछले 24 घंटों में सामने आए इतने नए केस

ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुआ अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड का भाई

दूसरे राज्यों से धान खरीदकर महंगे दामों पर बेच रहे कमीशनखोर, 8000 टन धान जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -