ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुआ अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड का भाई
ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुआ अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड का भाई
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस से जुड़े ड्रग केस में एक के बाद एक बड़े बड़े अपडेट्स मिल रहे हैं. अब इस केस में एक और बड़ा डवलपमेंट आया है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तरह NCB यानी नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने केस में बड़ी कार्रवाई करते हुए बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया है। जी हाँ, यह ड्रग्स केस में एक और बड़ी गिरफ्तारी कही जा रही है। वैसे आप जानते ही होंगे इसके पहले इस केस में अर्जुन रामपाल का भी नाम आ चुका है.

जी दरअसल हाल ही में एक वेबसाइट ने बताया है कि 'अगिसिलोस को ऐसे ड्रग पेडलर के संपर्क में होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, जिसे सुशांत सिंह राजपूत के केस में पहले गिरफ्तार किया गया था।' वैसे अगिसियालोस के बारे में बात करें तो उनके पास साउथ अफ्रीका की नागरिकता है और उन्हें लोकल कोर्ट में पेश किया गया था जिसके बाद एनसीबी कस्टडी में भेजा जा चुका है। वैसे इससे पहले एनसीबी इस केस में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, पर्सनल स्टाफ दिपेश सावंत और कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी हैं।

आपको याद हो तो रिया चक्रवर्ती को 28 दिन जेल में रहने के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत पर रिहा किया है और उनके भाई अब भी कस्टडी में है. वहीँ इस ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ की जा चुकी है.

बुजुर्ग किसान की मौत पर सियासत होते देख बोले सिंधिया- 'सर्टिफिकेट मुझे कांग्रेस से...'

सिंधिया की जनसभा में किसान ने तोड़ा दम, कांग्रेस ने कसा तंज

कमलनाथ के आइटम वाले बयान पर भड़के सिंधिया, कहा- 'महिलाओं का सम्मान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -