कोरोना का आंकड़ा 60 हजार के हुआ पार, बढ़ रही लोगों की चिंता
कोरोना का आंकड़ा 60 हजार के हुआ पार, बढ़ रही लोगों की चिंता
Share:

देश में कोरोना का संक्रमण एक बार फिर से तेजी पकड़ रहा है . ऐसे में बीते 24 घंटे के अंदर 60,000 से अधिक मामले दर्ज हुए हैं. वहीं एक्टिव मामलों का आंकड़ा बढ़कर 37 हजार पार पहुंच चुका हैं. (State-wise corona cases today) दिल्ली, महाराष्ट्र, हरियाणा, गुजरात में कोरोना के केस तेजी से बढ़ता जा रहा है. ऐसे में सरकार ने सभी को सतर्क रहने, मास्क लगाने, भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचने की सलाह भी दे दी है. 

24 घंटे में कोरोना के मामलों में आई तेजी: खबरों का कहना है कि कोरोना का प्रकोप धीरे-धीरे बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में लोगों को सावधानी बरतनी बहुत जरुरी है. देश में पिछले 24 घंटे के अंदर 9,111 नए  केस सामने आए हैं. (Active Corona cases in India) इसे मिलकार देश में कुल एक्टिव केस का आंकड़ा बढ़कर 60,313 हो गई है. कोरोना से ठीक हुए मरीजो का आंकड़ा 6,313 हो गई है. 

खबरों का कहना है कि सक्रीय केस 0.13% पहुंच गए हैं. रिकवरी रेट 98.68%. वहीं डेली संक्रमण दर 8.40% है, वीकली संक्रमण दर 4.94% पहुंच चुकी है. (Corona cases in India) अब तक कुल मिलाकर देश में 4,42,35,772 लोग कोरोना संक्रमण से ठीक हो चुके है. पिछले 24 घंटे के अंदर 1,08,436 लोगों के टेस्ट किए जा जुके हैं. (Corona Vaccine dose) स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी आंकड़ों के मुताबिक,  कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए 92.41 करोड़ लोगों के सेम्पल टेस्ट हुए हैं. 

विधानसभा चुनाव से पहले कमलनाथ ने किए यह वादे, जानिये

आम आदमी पार्टी कट्टर ईमानदार पार्टी है..- शराब घोटाले में पूछताछ के बाद बोले CM केजरीवाल

IPL 2023: बेटे अर्जुन को डेब्यू करते देख भावुक हुए सचिन तेंदुलकर, लिखा इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -