IPL 2023: बेटे अर्जुन को डेब्यू करते देख भावुक हुए सचिन तेंदुलकर, लिखा इमोशनल पोस्ट
IPL 2023: बेटे अर्जुन को डेब्यू करते देख भावुक हुए सचिन तेंदुलकर, लिखा इमोशनल पोस्ट
Share:

मुंबई: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर के रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ मुंबई इंडियंस (MI) के लिए IPL में पदार्पण करने के बाद एक भावुक वाला नोट लिखा. बता दें कि, अर्जुन तेंदुलकर उसी IPL फ्रेंचाइजी के लिए खेलने वाले पहले पुत्र बने हैं, जिसका उनके पिता सचिन तेंदुलकर ने कई सालों तक प्रतिनिधित्व किया था.

 

गेंदबाजी की शुरुआत करते हुए बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन ने अपने IPL इतिहास के पहले ओवर में 5 रन दिए. उन्होंने जगदीशन के खिलाफ LBW के लिए जबरदस्त अपील भी की, मगर  अंपायर ने इसे ठुकरा दिया, क्योंकि ऐसा लग रहा था कि गेंद स्टंप के ऊपर से निकल रही है. अपने दूसरे ओवर में उन्हें KKR के वेंकटेश अय्यर द्वारा एक चौका और एक छक्का जड़ा गया. आखिरकार, KKR के वेंकटेश अय्यर के शतक बनाने के बाद भी अर्जुन ने एक मैच में 0/17 के आंकड़े के साथ वापसी की, जो मुंबई के 5 विकेट से विजयी होने के साथ खत्म हुआ. 

इस मुकाबले के बाद सचिन ने पिता-पुत्र की तस्वीरों के साथ ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'अर्जुन, आज आपने एक क्रिकेटर के रूप में अपनी यात्रा में एक और अहम कदम उठाया है. आपके पिता के रूप में जो आपसे प्यार करता है और खेल के प्रति जुनूनी है, मुझे पता है कि आप खेल को वह सम्मान देना जारी रखेंगे, जिसका वह हकदार है और खेल आपसे प्यार करेगा.' मास्टर ब्लास्टर तेंदुलकर ने लिखा कि, 'आपने यहां तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत की है और मुझे भरोसा है कि आप ऐसा करना जारी रखेंगे. यह एक खूबसूरत यात्रा का आगाज़ है. शुभकामनाएं.' 

बता दें कि 23 वर्षीय अर्जुन पिछले कुछ वर्षों से मुंबई इंडियंस के साथ हैं. उन्हें 2021 में नीलामी में चुना गया था, मगर चोट के चलते उन्हें हटना पड़ा. उन्हें 2022 की नीलामी में भी चुना गया था मगर गत वर्ष उन्हें एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं मिला. उन्हें रविवार को मुंबई इंडियंस के डगआउट में अपने पिता सचिन के साथ अवसर मिला.

राजस्थान में बन रहा दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम, बैठ सकेंगे 75 हज़ार दर्शक

कोहली-गांगुली के बीच नजर आई खट्टास, देंखे ये VIDEO

IPL 2023: क्या मुंबई में होगी आर्चर की वापसी? देखें MI-KKR संभावित प्लेइंग इलेवन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -