झारखंड पर कहर बना कोरोना, संक्रमित हुआ जिले का कोना कोना
झारखंड पर कहर बना कोरोना, संक्रमित हुआ जिले का कोना कोना
Share:

रांची: बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना वायरस का संक्रमण और भी तेज होता जा रहा है. हर दिन इस वायरस की चपेट में आने से हजारों लोग संक्रमित हो चुके है. इस वायरस के कारण मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. जंहा ये भी कहा जा रहा है कि न जाने इस वायरस का प्रकोप लगतार बढ़ने के कारण कई राज्यों में मौत के आंकड़े बढ़ते जा रहे है. वहीं इस वायरस का प्रकोप झारखण्ड के कई जिलों में तेजी से देखने को मिला है. 

मिली जानकारी के अनुसार झारखंड में कोरोना संक्रमण के 313 नए मामलों की पुष्टि की गई. वहीं 4 लोगों की जान जा चुकी है. बता दें कि अब प्रदेश में मरीजों का यह आंकड़ा बढ़कर 5 हजार से अधिक हो चुका है. राज्य में अब कुल मामलों की संख्या 5096 हो गई है जबकि मौत का आंकड़ा 46 के पार हो चुका है. वहीं इस बात का पता चला है कि बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस के संक्रमण से जमशेदपुर, हजारीबाग, गोड्डा और रामगढ़ में एक-एक और व्यक्ति की जान चली गई है. 

स्वास्थ्य मंत्रालय की शुक्रवार देर रात्रि जारी रिपोर्ट के मुताबिक, राज्य में जमशेदपुर, गोड्डा, रामगढ़ एवं हजारीबाग में एक-एक और कोरोना संक्रमितों की जान जा चुकी है. राज्य के 5,096 मरीजों में से 2,577 अब तक ठीक होकर अपने घरों को आज चुके है. जिसके अलावा 2473 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न हॉस्पिटल में जारी है जबकि 46 अन्य की जाने जा चुकी है. बीते 24 घंटों में प्रयोगशालाओं में कुल जांच 5137 नमूनों की हुई जिनमें 313 संक्रमितों की पुष्टि की गई है.

बीजेपी ने टेप मुद्दे में CBI जांच की मांग, गेहलोत के लिए फिर खड़े हुई कई सवाल

रक्षाबंधन 2020 : राखी से जुड़ें इन 3 सत्य के बारे में कितना जानते हैं आप ?

पहली ही फिल्म से हासिल कर लिया था 'बेस्ट फीमेल डेब्यू' का अवार्ड, फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन देख होंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -