उज्जैन में बढ़ा कोरोना का संकट, मरीजों की संख्या 107 तक पहुंची
उज्जैन में बढ़ा कोरोना का संकट, मरीजों की संख्या 107 तक पहुंची
Share:

मध्य प्रदेश के कई क्षेत्रों में कोरोना के मरीज मिल रहे है. वहीं, शनिवार को उज्जैन, खंडवा और रतलाम में एक-एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले. रतलाम में कोरोना संदिग्ध बालक की मौत हो गई. उज्जैन जिले में कोरोना संक्रमण का नया मामला सामने आया. कुल 24 रिपोर्टें आई थीं. तोपखाना निवासी 55 साल के एक व्यक्ति में संक्रमण की पुष्टि हुई है. शेष 23 रिपोर्टें निगेटिव आईं. जिले में अब तक 107 मरीज मिले हैं. इनमें से नागदा के तीन पॉजिटिव मरीज रतलाम में पाए गए थे. बीमारी से मरने वालों की संख्या 16 है, वहीं चार मरीज ठीक भी हुए हैं. जिले के बड़नगर में पांच मरीजों के मिलने के बाद शनिवार को यहां बड़ी संख्या में लोगों की स्क्रीनिंग की गई है. कलेक्टर शशांक मिश्र और एसपी सचिन अतुलकर भी पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया.

वहीं, रतलाम में नया केस, कोराना संदिग्ध बालक की मौत रतलाम शहर में शनिवार को एक और युवक की रिपोर्ट कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसे मिलाकर अब तक 13 मरीज हो गए हैं. मोचीपुरा निवासी 18 वर्षीय यह युवक 8 अप्रैल से ही आइसोलेशन में है. वर्तमान में मेडिकल कॉलेज में भर्ती है. चूंकि मोचीपुरा कंटेनमेंट एरिया है, इस वजह से कोई पृथक से कंटेनमेंट एरिया का आदेश नहीं दिया जाएगा. उधर, शासकीय मेडिकल कॉलज में शुक्रवार देर रात जुलवानिया के 11 वर्षीय बालक ने दम तोड़ दिया. बच्चे को कफ फीवर व ज्वॉन्डिस की शिकायत थी. कोरोना संदिग्ध मानकर सैंपल लिया गया है. शहर में चार दिन में तीसरी कोरोना संदिग्ध की मौत है. बच्चे को 21 अप्रैल को बाल चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था.

शुक्रवार को स्थिति बिगड़ने पर मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट किया गया था. शनिवार को पूरे शहर की सड़कों पर सन्नााटा रहा है. खंडवा के गणेश तलाई क्षेत्र में शनिवार को 50 वर्षीय महिला में कोरोना संक्रमण पाया गया. कुछ दिन पूर्व डॉक्टरों की टीम ने सैंपल लिया था. गणेश तलाई को कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित कर दिया गया है. इसे मिलाकर मरीजों की संख्या 36 हो गई है.

जल्द हिमाचल प्रदेश में फिर शुरू होगी बस सुविधा, निगम को है अनमति का इंतज़ार

इंदौर में 91 नए मामले आए सामने, कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1176 तक पहुंचा

इस शहर में और बढ़ सकता है डेढ़ माह का लॉकडाउन, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -