महाराष्ट्र के बाद अब दिल्ली में सस्ता हुआ कोरोना टेस्ट, लगेंगे मात्र इतने रुपए
महाराष्ट्र के बाद अब दिल्ली में सस्ता हुआ कोरोना टेस्ट, लगेंगे मात्र इतने रुपए
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के बाद देश की राजधानी दिल्ली ने भी कोरोना टेस्ट (RT-PCR) के लिए अधिकतम मूल्य 2400 रुपये निर्धारित किया है। यह जानकारी दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने दी है। मनीष सिसोदिया ने गुरुवार को स्वास्थ्य, पीडब्ल्यूडी, विद्युत एवं उन अन्य विभागों का कार्यभार संभाल लिया है, जो उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी सत्येंद्र जैन के पास थे। जैन कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं।

सत्येंद्र जैन बुधवार को कोरोना वायरस पॉजिटिव  पाए गए थे। इससे एक दिन पहले ही उन्हें ऑक्सीजन के स्तर में एकदम से गिरावट और तेज बुखार के बाद मंगलवार सुबह राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल (RGSSH) में भर्ती कराया गया था। एक अधिकारी ने मीडिया को बताया कि जैन जब तक पूरी तरह स्वस्थ नहीं हो जाते, वे अरविंद केजरीवाल सरकार में बगैर किसी विभाग के कैबिनेट मंत्री बने रहेंगे। दिल्ली में बुधवार को कोरोना वायरस के सबसे अधिक 2,414 नए केस सामने आने के साथ ही संक्रमण के मरीजों की कुल तादाद 47,000 के पार पहुँच गयी है। देश की राजधानी में महामारी से मरने वालों की तादाद बुधवार को बढ़कर 1,904 पर पहुंच गई।

दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी किए गए बुलेटिन में यह जानकारी दी गई। बुलेटिन के मुताबिक, पिछले चौबीस घंटे में कोरोना वायरस से 67 मरीजों की मौत हो गई। बुलेटिन के अनुसार महामारी से दिल्ली में मरने वालों की तादाद बढ़कर 1,904 हो गई और संक्रमण के कुल मामलों की तादाद बढ़कर 47,102 हो गई है।

अपनी पत्नी के नक्शेकदम पर चले ब्रैड पिट, नस्लभेदी न्याय के लिए दान किए इतने डॉलर

प्रचंड वोटों के साथ UNSC का सदस्य बना भारत, पीएम मोदी ने जताई ख़ुशी

अपनी पत्नी के नक्शेकदम पर चले ब्रैड पिट, नस्लभेदी न्याय के लिए दान किए इतने डॉलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -