हिमाचल में बनेगे 50 और कोविड सेंटर
हिमाचल में बनेगे 50 और कोविड सेंटर
Share:

शिमला: देश के राज्य हिमाचल प्रदेश में COVID-19 का कहर जारी है. वही रविवार को एक साथ 412 नए केस आने से हेल्थ डिपार्टमेंट हैरानी में पड़ गया है. मरीजों की बढ़ती संख्या के चलते कोविड केंद्र कम पड़ने लगे हैं. ऐसे में हेल्थ डिपार्टमेंट 50 और केंद्र बनाने पर चर्चा कर रहा है. हेल्थ डिपार्टमेंट मान रहा है कि आने वाले दिनों में COVID-19 और ज्यादा परेशानी खड़ी कर सकता है. 

साथ ही निरंतर बढ़ रहे केसों को लेकर हेल्थ डिपार्टमेंट ने एडवायजरी जारी कर दी है. यदि बीमारी के प्रति लापरवाही बरती गई, तो यह बहुत भयानक हो सकती है. वही गवर्मेंट की तरफ से बाहरी प्रदेशों से आने वाले व्यक्तियों की आवाजाही में छूट दी जा रही है, वैसे केसों में भी बढ़ोतरी हो रही है. राज्य सरकार की तरफ से जारी चेतावनी में कहा है कि व्यक्ति खांसी, बुखार, सांस लेने में परेशानी जैसी बीमारी को नार्मल में न लें. 

आगे उन्होंने कहा, यह COVID-19 भी हो सकता है. अतिरिक्त हेल्थ चीफ सेक्रेटरी आरडी धीमान ने कहा कि पिछले दिनों कुछ COVID-19 के ऐसे केस हॉस्पिटल में आए है, जो सीरियस स्थिति में थे. व्यक्ति COVID-19 के लक्षण जैसे खांसी, बुखार, जुकाम, बदन दर्द, सांस लेने में परेशानी को हल्के में ले रहे हैं. आपको बता दें सोमवार को 262 COVID-19 सकारात्मक केस आए थे. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. इसी को देखते हुए चेतावनी जारी की गई है, तथा नए केंद्र खोलने के निर्णय लिए गए है.

पालघर मॉब लिंचिंग: SC में उद्धव सरकार ने CBI जांच से किया इंकार, कही ये बात

कंगना के दफ्तर को BMC ने बताया अवैध, कहा- 24 घंटों में दिखाएं कागज़ वरना......

उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर मायावती ने उठाये प्रश्न, योगी सरकार को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -