26 विदेशी नागरिकों समेत 60 लोग पहुंचे हिमाचल
26 विदेशी नागरिकों समेत 60 लोग पहुंचे हिमाचल
Share:

हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के दो पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई है। इसके साथ ही बिलासपुर जिले में प्रदेश के प्रवेश द्वार कैंची मोड़ पर बसों की चेकिंग नहीं होने के कारण नेपाल, केरल, बिहार और इजरायल के रहने वाले विदेश लोग हिमाचल प्रदेश में प्रवेश कर गए। वहीं एसडीम राहुल चौहान ने बताया कि सूचना मिली थी कि स्वारघाट में बाहर से आने वाली बसों की जांच नहीं हो रही है।

इसके बाद रात एक बजे से लेकर सुबह के 7:30 बजे तक सुंदरनगर हाईवे और बस स्टैंड में प्रशासन ने पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के साथ नाका लगाकर मनाली की ओर आने वाली लगभग 30 पर्यटक व अन्य परिवहन निगम की बसों की जांच की है। वहीं जांच के दौरान बसों में सवार लोगों के कागजातों की जांच की गई और इस दौरान 26 विदेशी नागरिकों सहित करीब 60 लोगों को चंडीगढ़ के लिए रवाना किया गया है।

वहीं इनमें बाहरी राज्यों के 34 नागरिक  मौजूद हैं। इनका हिमाचल के बॉर्डर तक का किराया प्रशासन ने वहन किया है। इसके साथ ही  सुबह 7:30 बजे सूचना मिली कि स्वारघाट में बाहर से आने वाली बसों की जांच शुरू हो गई है। इसके बाद नाका हटा लिया गया। वहीं इस दौरान एसडीम राहुल चौहान के साथ खंड स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. अविनाश, सुंदरनगर नागरिक अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी एवं प्रभारी चमन सिंह ठाकुर, थाना प्रभारी कमल कांत सहित बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी और स्वास्थ्य कर्मी मौजूद रहे।

आखिर कैसे चीन ने कोरोना से 60000 मरीज किए ठीक?भारत को बताएगा राज

कोरोना के चलते इस टीवी कपल ने आगे बढ़ाई अपनी शादी की तारीख

निर्भया मामला: दोषियों को बचाने के लिए वकील का नया पैंतरा, कहा- कोरोना के कारण कोर्ट बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -