जेल से निकलने के बाद पर्ल वी पुरी ने किया पहला पोस्ट, कहा- 'एक ही रात में मुझे अपराधी...'
जेल से निकलने के बाद पर्ल वी पुरी ने किया पहला पोस्ट, कहा- 'एक ही रात में मुझे अपराधी...'
Share:

टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स हैं जो इन दिनों मुश्किलों में घिरे हुए हैं। इसी लिस्ट में एक नाम पर्ल वी पुरी का भी। वह नाबाल‍िग से रेप के आरोप से घिरे हुए हैं और इसी के चलते अब उनकी हर तरफ चर्चा हो रही है। बीते 15 जून को वसई सेशन कोर्ट ने उन्हें जमानत पर छोड़ा है और जेल से निकलने के बाद फैंस ने एक्टर के प्रति अपना जमकर समर्थन दिखाया। केवल यही नहीं काफी समय तक सोशल मीड‍िया पर WE SUPPORT PEARL काफी ट्रेंड करता रहा। अब हाल ही में अभिनेता ने अपने सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pearl V Puri (@pearlvpuri)

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है- ''जिंदगी अपने तरीके से लोगों का इम्त‍िहान लेती है! कुछ महीनों पहले नानी मां को खोया, उनके गुजरने के 17वें दिन पापा को खो दिया, फिर पता चला मां को कैंसर है और फिर ये खौफनाक आरोप। पिछले कुछ हफ्ते मेरे लिए किसी डरावने सपने से कम नहीं रहे। एक ही रात में मुझे अपराधी के जैसा महसूस करने पर मजबूर कर दिया गया। और ये सब कुछ मां के कैंसर ट्रीटमेंट के बीच, ये मेरे अंदर सुरक्षा की भावना को तोड़कर रख दिया।।। मुझे बेबस कर दिया।''

इस के साथ आगे अभिनेता ने लिखा, ''मुझे अभी भी कुछ बिल्कुल शून्य सा महसूस हो रहा है।।। लेक‍िन फिर मैंने दोस्तों, फैंस और शुभचिंतकों से संपर्क करने की सोची जिन्होंने मुझे प्यार दिया, साथ दिया और मेरी चिंता की। मुझमें भरोसा रखने के लिए धन्यवाद और मैं सत्यमेव जयते में यकीन रखता हूं। मुझे कानून पर, देश की न्यायतंत्र और ऊपरवाले पर विश्वास है। प्लीज दुआएं देते रहना!'' आप सभी जानते ही होंगे कि पर्ल वी पुरी को पुलिस ने नाबाल‍िग से रेप के आरोप में 5 जून को गिरफ्तार किया था। वह करीब 14 दिनों की न्याय‍िक हिरासत में रहे थे और उसके बाद 15 जून को उन्हें जेल से बेल मिली थी।

बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व से रवीना ने शेयर किये वीडियो-तस्वीरें, कहा- 'हम इन्हे रोडकिल में खो देते हैं'

कोरोना टीकाकरण के मामले में नंबर-1 बना भारत, पीएम मोदी ने देशवासियों को दी बधाई

रेड ड्रेस में कातिलाना नजर आईं ख़ुशी कपूर, करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -