कोरोना: रेमडेसिविर इंजेक्शन को महंगे दामों पर बेच रहे मुनाफाखोर
कोरोना: रेमडेसिविर इंजेक्शन को महंगे दामों पर बेच रहे मुनाफाखोर
Share:

अहमदाबाद: कोरोना के मरीजों के लिए रेमडेसिविर इंजेक्शन अत्यंत आवशयक है. लोग इसके लिए घंटो कतार में खड़े रहते हैं. कई परिवार इस बात पर रोते हैं कि इंजेक्शन ना मिलने के कारण उनके अपनों की हालत बिगड़ रही है. ऐसे में दिन ब दिन रेमडेसिविर इंजेक्शन की डिमांड बढती जा रही है. वहीं दूसरी तरफ गुजरात में यह इंजेक्शन मिल नहीं रहा है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस महामारी के समय में भी मुनाफाखोरी के लिए इस इंजेक्शन की कालाबाजारी कर रहे हैं. वडोदरा पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को अरेस्ट किया है.

वड़ोदरा पुलिस को सूचना मिली थी की कुछ लोग इंजेक्शन के ऊपर छपी कीमत से अधिक पैसो में यह इंजेक्शन बेच रहे हैं. पुलिस ने सूचना मिलने के बाद छानबीन शुरू की. जिसमें एक डॉक्टर धीरेन नागोरा के पास इंजेक्शन मंगवाया था. जिन्होंने इस इंजेक्शन को 7500 में देने की बात की थी. पुलिस ने उसको एक जगह बुलाकर नकली कस्टमर भेजा था और उसको गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसके दो और साथी को भी पकड़ लिया है.

वहीं वड़ोदरा में कोरोना के इंजेक्शन रेमडेसिविर का एक बड़ी धोखाधड़ी सामने आई है. सूचना मिली है कि कुछ लोग एक्सपायरी डेट का इंजेक्शन नया स्टिकर लगाकर बेच रहे हैं. अभी बाजार में इस इंजेक्शन की ब्लैक मार्केटिंग भी हो रही है. कुछ लोग अधिक कीमत वसूल कर यह इंजेक्शन बेच रहे हैं.

30 अप्रैल को NSE और BSE से हटा दिए जाएंगे प्रभात डेयरी के शेयर

हाउसिंग फाइनेंस कंपनियां इस वित्त वर्ष में 10 गुना बढ़ सकती हैं: ICRA

बेंगलुरु स्थित WeWork इंडिया ने जुटाए 200 करोड़ रुपये, कारोबार बढ़ाने के लिए लिया कर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -