कोरोना संक्रमित आज़म खान की सेहत में हुआ सुधार, ICU से नार्मल वार्ड में हुए शिफ्ट

रामपुर: समाजवादी पार्टी के नेता और लोकसभा सांसद आजम खान की तबीयत में सुधार हुआ है. वह कोरोना से पीड़ित हैं. आजम खान की सेहत में सुधार के बाद उन्हें ICU से नॉर्मल वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. बता दें कि आजम खान के खिलाफ कई केस दर्ज हैं, जिसके चलते वह सीतापुर जेल में कैद हैं.

हाल में उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. कोरोना संक्रमित पाए जाने के कुछ दिन बाद ही आजम खान की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें सीतापुर जेल से लखनऊ के मेदांता अस्पताल में एडमिट कराया गया था. उनकी तबीयत में सुधार होने के बाद मेदांता के डॉक्टरों ने उन्हें नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट करने का निर्णय लिया. अस्पताल की ओर से आजम खान की तबीयत को लेकर अपडेट में बताया गया है कि एक मई 2021 को आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खान को लखनऊ मेदांता अस्पताल में एडमिट कराया गया था. 17 मई को आजम खान की सेहत में सुधार देखने के बाद उन्हें नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट किया गया है.

बीते 10 मई को कोरोना के गंभीर संक्रमण के कारण उन्हें आईसीयू में रखा गया था. आजम खान का उपचार क्रिटिकल केयर टीम के डॉक्टरों की देखरेख में चल रहा है. अस्पताल के अनुसार, आजम खान के बेटे अब्दुल्ला खान की सेहत भी संतोषजनक है और उन्हें भी डॉक्टरों की देखरेख में रखा गया है.

इजराइल के 54 फाइटर जेट्स ने हमास के ठिकानों पर बरसाए बम, 35 जगहों को बनाया निशाना

चीनी जेसुइट्स के प्रमुख स्टीफन चाउ को हांगकांग का नया बिशप किया गया नियुक्त

ईंधन के बढ़ते दामों पर कांग्रेस ने केंद्र को घेरा, कहा- राहत देने की बजाय बोझ लाद रही सरकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -