इस राज्य में तेजी से ठीक हो रहे कोरोना के मरीज, घटा संक्रमितों का आंकड़ा
इस राज्य में तेजी से ठीक हो रहे कोरोना के मरीज, घटा संक्रमितों का आंकड़ा
Share:

कोच्ची:  केरल में कोरोना वायरस का दिलचस्प ट्रेंड देखा जा रहा है. जहां पूरे देश में कोरोना मरीजों की तादाद में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है, वहीं केरल में मामला बिलकुल उलटा है. यहां कोरोना के सक्रीय mamlon की संख्या पहले की तुलना में घटती दिख रही है. पिछले एक सप्ताह से केरल ने एक्टिव मरीजों की संख्या घटाने में बड़ी सफलता हासिल की है.

आंकड़े देखें तो पता चलेगा कि मरीजों से अधिक यहां रिकवर (ठीक) होने वालों की संख्या है. 6 अप्रैल को केरल में 266 सक्रीय मामले थे जबकि यहां कुल मामलों की संख्या 327 थी. इस दिन यहां 59 लोग स्वस्थ हुए. उसके बाद एक्टिव केस की तादाद तेजी से घटी है क्योंकि ठीक होने वाले लोगों की संख्या में वृद्धि सामने आई है. 7 अप्रैल को एक्टिव केस की तादाद घटकर  263 हो गई और उसके बाद 71 लोग रिकवर हुए.

8 अप्रैल को एक्टिव केस की संख्या 259 थी, जबकि ठीक हुए लोग 84 थे. 9 अप्रैल को 258 सक्रीय मामले थे जबकि 97 मरीज रिकवर हुए. 10 अप्रैल को इसमें और भी गिरावट दर्ज की गई. इस दिन 238 सक्रीय मामले थे जबकि रिकवर होने वालों की तादाद 124 थी. 11 अप्रैल को 228 एक्टिव केस और 143 ठीक हुए, जबकि 12 अप्रैल को 194 सक्रीय मामले थे और 179 लोग स्वस्थ हुए. 12 अप्रैल को केरल में कुल 375 संक्रमित केस थे जिनमें 194 एक्टिव और 179 रिकवर मामले थे. ये आंकड़े केरल सरकार ने जारी किए हैं.

लंदन और जर्मनी के किसानों के लिए फल-सब्जी लेकर जाएगा एयर इंडिया का विमान

घर बैठे जानिए अपने जन-धन खाते का बैलेंस, ये रहा सबसे आसान तरीका

मोराटोरियम पीरियड में ब्याज ना वसूले बैंक, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -