BHU में कोरोना मरीजों का हंगामा, बोले - अस्पताल के स्टाफ ने की मारपीट
BHU में कोरोना मरीजों का हंगामा, बोले - अस्पताल के स्टाफ ने की मारपीट
Share:

वाराणसी: बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी (BHU) के सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में शुक्रवार को कोरोना पेशेंट्स ने जमकर बवाल काटा. कोरोना मरीजों ने अस्पताल में अव्यवस्था का आरोप लगाते हुए हंगामा किया. पेशेंट्स ने विरोध करने पर अस्पताल के स्टाफ पर हाथापाई करने का भी आरोप लगाया है. सूचना मिलने के बाद अस्पताल पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया.

पेशेंट्स का कहना है कि तीमारदारों के साथ भी स्टाफ ने मारपीट की है. अस्पताल प्रशासन पर पेशेंट को जबरन डिस्चार्ज किए जाने के आरोप लग रहे हैं. वहीं, अस्पताल के स्टाफ ने MS को चिट्ठी लिखकर तीमारदारों पर मारपीट व तोड़फोड़ का आरोप लगाया है. फिलहाल लंका थाना क्षेत्र की पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. वहीं, वाराणसी जिले में शुक्रवार को कोरोना के 312 नए मामले दर्ज किए गए हैं. इसके अलावा कोरोना की वजह से 2 मरीजों की मौत भी हुई है. जिले में कोरोना के सक्रीय मामलों की संख्या अब 1783 हो गई है.

यूपी में शुक्रवार को कोरोना से सबसे अधिक 63 लोगों की जान गई है. इसके साथ ही मृतकों की संख्या 1981 पहुंच गई है. राज्य में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण के 4404 नये मामले दर्ज किए गए हैं. इस तरह राज्य में कोरोना संक्रमण के 1,13,378 मामले हैं. अपर मुख्य सचिव (गृह एवं सूचना) अवनीश कुमार अवस्थी ने जानकारी देते हुए बताया है कि संक्रमण के उपचाराधीन मामलों की तादाद 44, 563 है जबकि 66, 834 लोग पूर्णतया ठीक होकर अस्पतालों से डिस्चार्ज हो चुके हैं.

स्वतंत्रता दिवस : आजादी से कई वर्ष पहले गाया गया ‘जन गण मन’, ऐसा है इसका इतिहास

वैज्ञानिकों का बड़ा दावा, BCG टीके वालों को नहीं कोरोना का खतरा

किसानों के लिए बड़ी खबर, रेल सुविधा के साथ मिल रहे ये फायदे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -