हिमाचल: मंत्री के स्वागत समारोह में कुछ कार्यकर्ताओं ने बरती लापरवाही, शेयर किया लड्डू
हिमाचल: मंत्री के स्वागत समारोह में कुछ कार्यकर्ताओं ने बरती लापरवाही, शेयर किया लड्डू
Share:

शिमला: कोरोना महामारी के इस दौर में कई जगह दिशा-निर्देशों का उचित ढंग से पालन नहीं किया जा रहा है. वही इस बीच COVID-19 काल में कुछ कार्यकर्ता एनर्जी मिनिस्टर के स्वागत समारोह में आवश्यक हिदायतें भूल बैठे है. पांवटा में गीता भवन के पास मिनिस्टर के स्वागत समारोह में कुछ कार्यकर्ताओं ने लापरवाही की सभी हदें पार कर दीं है. COVID-19 संक्रमण के संदेह के बाद भी लड्डू पूर्व में मिनिस्टर को खिलाया, फिर वही झूठा लड्डू एक कारोबारी को खिला दिया. 

वही 30 जुलाई को पांवटा साहिब विस इलाके के MLA सुखराम चौधरी ने शिमला में मिनिस्टर पद की शपथ ली थी. 31 जुलाई को शिमला से सोलन होकर नाहन पहुंचे थे. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप, पूर्व MLA शिलाई बलदेव तोमर, पच्छाद की MLA रीना कश्यप सहित बीजेपी नेता तथा वरिष्ठ कार्यकर्ता साथ रहे. एक अगस्त को नाहन से कोलर, धौलाकुआं, माजरा, मिश्रवाला, पुरुवाला, बातापुल से बद्रीपुर शमशेरपुर, मुख्य मार्केट से गीता भवन होकर पांवटा विश्राम गृह पहुंचे थे.

कुछ स्थान स्वागत करने पहुंचे कार्यकर्ता बिना मास्क पहने माला पहनानेे तथा स्वीट्स खिलाने पहुंचते रहे. मिनिस्टर के साथ फोटो खिंचवाने की जुगाड़ में लगे रहे. गीता भवन से मिठाई की शॉप के बीच मिनिस्टर के स्वागत में कुछ कार्यकर्ता अधिक लापरवाह दिखाई दिए. एक कार्यकर्ता ने पूर्व में मिनिस्टर्स को स्वीट्स खिलाई, फिर साथ खड़े एक स्थानीय कारोबारी को झूठी आधी स्वीट खिला दी. पांवटा विश्राम गृह में भी शिलाई और पांवटा बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ता एनर्जी मिनिस्टर से मिले थे. वही इस लापरवाही पर कई प्रश्न उठाये जा रहे है. 

सुबह-सुबह असम और ओडिशा में काँपी धरती, दहशत में घर से बाहर भागे लोग

LAC पर हालात नाजुक, सेना और एयरफोर्स को हाई लेवल की सतर्कता बरतने के आदेश

UN में बोला भारत- जब दुनिया ISIS का खात्मा कर सकती है तो D कंपनी का क्यों नहीं ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -