मालवा-निमाड़ अंचल में बढ़ा कोरोना का कहर, खंडवा में मिले छह पॉजिटिव
मालवा-निमाड़ अंचल में बढ़ा कोरोना का कहर, खंडवा में मिले छह पॉजिटिव
Share:

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना कहर बरपा रहा है. वहीं, मालवा निमाड़ अंचल में कोरोना वायरस संक्रमण अभी थम नहीं रहा है. खंडवा में शुक्रवार को सामने आई रिपोर्ट में छह मरीजों में कोरोना संक्रमण पाया गया, जबकि 55 रिपोर्ट निगेटिव आई है. नीमच में पहली बार दो पुलिसकर्मी भी संक्रमित मिले है. खंडवा में मिले नए मरीज रमा कॉलोनी, गांधीनगर, पंधाना और खैगांवड़ा क्षेत्र के हैं. मरीजों को कोविड केयर सेंटर में भर्ती करा दिए गया है. इन्हें मिलाकर पॉजिटिव मरीजों की संख्या 257 हो गई है. इनमें 216 स्वस्थ हुए और 14 की हो मौत हो चुकी है. एक्टिव केस 27 शेष हैं.

वहीं, नीमच में कोरोना का प्रसार तेजी से बढ़ रहा है. जिले में गुरुवार देर रात आई रिपोर्ट में 38 कोरोना पॉजिटिव मिले. इनमें एक एएसआई व आरक्षक भी शामिल है. दोनों सबसे संक्रमित क्षेत्र जावद मुख्यालय के थाने में पदस्थ हैं और इन दिनों क्वारंटाइन वार्ड में सेवाएं दे रहे थे. इनके परिवार को क्वारंटाइन कर सैंपलिंग की गई है. नए मरीजों में जावद के 35, दो उम्मेदपुरा व एक नीमच मुख्यालय का है. अब 293 संक्रमित हो गए हैं, जबकि 160 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं. 7 लोगों की मौत भी हुई है.

बता दें की खरगोन में भी कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है. शहर में तीन नए संक्रमित मिले. इनमें बड़वाह ब्लॉक के दो और शहर का एक व्यक्ति शामिल हैं. अब जिले में 184 संक्रमित हो गए हैं. इनमें 108 स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं. 12 की मौत भी हुई है. एक्टिव केस 64 हैं. वहीं, धार जिले के काजीवाड़ा क्षेत्र आजाद मार्ग के 65 साल के बुजुर्ग की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. काजीवाड़ा के वकील से इस परिवार के संपर्क की हिस्ट्री सामने आई है. इसे मिलाकर जिले में 126 मरीज हो गए हैं. इनमें से 111 स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं. एक्टिव मरीज 13 हैं. 3 की मौत भी हो चुकी है.

उज्जैन में कांग्रेस नेता सहित तीन की कोरोना से हुई मौत, 12 पॉजिटिव मिले

इंदौर में 35 नए कोरोना के मामले मिले, चार और लोगों ने तोड़ा दम

इस दिन भक्तों के लिए खुलेगा तिरुपति बालाजी का धाम, रोज़ाना 6000 श्रद्धालु कर सकेंगे दर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -