Share:
इंदौर में 35 नए कोरोना के मामले मिले, चार और लोगों ने तोड़ा दम
इंदौर में 35 नए कोरोना के मामले मिले, चार और लोगों ने तोड़ा दम

इंदौर : मध्य प्रदेश की आर्थिक रजधानी के लिए शुक्रवार का दिन कुछ राहत भरा रहा. शहर में कोरोना के 35 नए मामले सामने आए हैं. इस बीमारी से चार और लोगाें की मौत की पुष्टि होने से अब कुल मृतक की संख्‍या 153 हो गई है. शहर में निगेटिव सैंपल 1048 मिले जबकि स्वस्थ होने पर 81 मरीजों को डिस्चार्ज कर दिया गया. अब कुल एक्टिव केस 1245 बचे हुए हैं.

वहीं, लगातार तीसरे दिन चार मौतों की पुष्टि भी हुई है. तीन दिन में 12 की मौत हो चुकी है. हालांकि जिले में नए मरीजों की संख्या घटती भी जा रही है. शुक्रवार को नए मरीजों के साथ कुल संक्रमित 3722 हो गए हैं. इनमें से 2324 स्वस्थ होकर घर जा  चुके हैं. एमवाय अस्पताल की डायलिसिस यूनिट में काम करने वाली एक महिला नर्स कोराना पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट आने के बाद यूनिट में काम करने वाले व उसके संपर्क में आए कर्मचारियों को क्वारंटाइन करने की तैयारी की जा रही है. नर्स ने 13 से 17 अप्रैल तक कोविड वार्ड में ड्यूटी दी थी.  

बता दें की क्वारंटाइन रहने के बाद 25 अप्रैल को ड्यूटी पर लौट आई थी. उसके बाद से सतत डायलिसिस यूनिट व अन्य विभागों में ड्यूटी की. एक जून को तबीयत खराब होने के बाद जांच कराई तो कोरोना पॉजिटिव निकली. इसके बाद साथ काम करने वाले कर्मचारी घबराए हुए हैं. जांच के बाद महिला नर्स को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है. कोरोना संक्रमण काल में अब तक के सबसे ज्यादा 1988 सैंपलों की जांच रिपोर्ट गुरुवार को जारी की गई थी. इसमें 54 नए मरीज मिले थे. यानी संक्रमण दर घटकर 2.7 फीसद पर आ गई थी. हालांकि कल भी चार मौतों की पुष्टि हुई थी.

इस दिन भक्तों के लिए खुलेगा तिरुपति बालाजी का धाम, रोज़ाना 6000 श्रद्धालु कर सकेंगे दर्शन

उत्तर प्रदेश में कोरोना से ठीक हुए 5648 मरीज, सक्रीय मामलों में आई कमी

एक ही IMEI से चल रहे हज़ारों मोबाइल नंबर, मामला सामने आने के बाद अलर्ट हुई पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -