यूपी के इन शहरों में  कोरोना की बढ़ी मार, शुरू हुआ बढ़ते संक्रमण का सिलसिला
यूपी के इन शहरों में कोरोना की बढ़ी मार, शुरू हुआ बढ़ते संक्रमण का सिलसिला
Share:

लखनऊ: चीन से जन्म लेने वाला कोरोना वायरस अब भारत देश में भी अपना कहर ढा रहा है, जंहा इस वायरस कि चपेट में आने से लगातार संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा तो दूसरी तरफ मरने वालों की संख्या में भी दिन रात बढ़ोतरी होती जा रही है, वहीं इस वायरस का इस समय उत्तरप्रदेश में लगातार बढ़ता ही जा रहा है. 

मऊ में मिले 9 कोरोना वायरस के मरीज: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मऊ जिले में बुधवार को नौ लोग कोरोना वायरस से संक्रमित मिले हैं. सीएमओ डॉ. सतीश चंद्र ने इसकी पुष्टि की है. जिले में अब तक कोरोना के 13 मामले सामने आ चुके हैं. इसमें एक मरीज ठीक हो चुका है. आज मिले कोरोना मरीजों में सभी प्रवासी हैं.

कानपुर में एक गर्भवती में कोरोना की पुष्टि: जंहा इस बात का पता चला है कि कानपुर में बुधवार को एक गर्भवती महिला में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. लाटूश रोड निवासी महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके साथ ही कानपुर में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 317 हो गई है. बताते चलें कि कानपुर में कोरोना से नौ लोगों की मौत हो चुकी है.

कन्नौज में कोरोना का एक और मरीज बढ़ा: यूपी में कन्नौज जिले में एक और कोरोना पॉजिटिव केस सामने आया है. कोरोना पॉजिटिव युवक ठठिया के थरियांव गांव निवासी है. वह 17 मई को मुंबई से लौटा था. कन्नौज जिले में कुल 26 कोरोना पॉजिटिव सामने आ चुके हैं. जिसमें 19 एक्टिव केस हैं, जबकि सात ठीक होकर घर जा चुके हैं.

संतकबीरनगर में मिले छह कोरोना पॉजिटिव: उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर में बुधवार को छह लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इनमें से छह मुंबई से आए प्रवासी और एक बखिरा क्षेत्र का रहने वाला युवक शामिल है. जिले में अब कुल संक्रमितों की संख्या 46 हो गई है. इसकी पुष्टि जिलाधिकारी रविश गुप्त ने की हैं.

महाराष्ट्र :कोरोना से एक और पुलिसकर्मी की मौत, अब तक 13 गँवा चुके हैं जान

मेरठ समेत इन शहरों में कोरोना ने ढाया कहर, बढ़ा मरीजों का आंकड़ा

'लोग नस्लीय टिप्पणियां करते हैं, थूकते हैं हम पर' , कोलकाता में 300 नर्सों ने छोड़ी नौकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -