मेरठ समेत इन शहरों में कोरोना ने ढाया कहर, बढ़ा मरीजों का आंकड़ा

लखनऊ: आज के समय में बीमारी हो या आपदा लगातार लोगों को अपना शिकार बनाती जा रही है, वहीं देश भर में तेजी से मार कर रहा कोरोना वायरस आज  लाखों मासूम लोगों की जान का दुश्मन बन चुका है, हर दिन इस वायरस के कारण हजारों मौते और लाखों लोग संक्रमित होते जा रहे है, इतना ही नहीं अब तो कोरोना वायरस ने महामारी का रूप भी ले लिया है जिसके बाद से लोगों के घरों में अब खाने की किल्लत बढ़ती ही जा रही है. वहीं भारत के यूपी जिले में लगातार कोरोना का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है जिसके कारण लोगों में दहशत और भी बढ़ने लगी है. 

मेरठ में मिले तीन कोरोना पॉजिटिव: मिली जानकारी के अनुसार मेरठ में बुधवार को कोरोना के तीन नए मरीज मिले हैं. अब जिले में मरीजों की संख्या 348 हो गई है. केसरगंज मंडी व अतराडा नए हॉटस्पॉट घोषित किए गए हैं. अब हॉटस्पॉट की संख्या 51 हो गई हैं.

बदायूं जिला अस्पताल से भागा कोरोना संदिग्ध, तलाश में जुटी पुलिस: बदायूं जिला अस्पताल में भर्ती एक कोरोना संदिग्ध मरीज बुधवार शाम स्वास्थ्य कर्मियों को चकमा देकर भाग गया. जिससे अस्पताल के स्टाफ में हड़कंप मच गया. विभागीय अधिकारियों ने कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दे दी है. जिस पर पुलिस ने संदिग्ध मरीज की तलाश शुरू कर दी है.

आगरा में मिले आठ और मिले संक्रमित, जिले में कुल मरीज हुए 831: आगरा में बुधवार को आठ और कोरोना संक्रमित मिलने हैं. अब जिले में मरीजों की संख्या 831 हो गई है. इनमें 80 फीसदी मरीज डिस्चार्ज हो चुके हैं. बुधवार को 20 और मरीज डिस्चार्ज होने से अब स्वस्थ्य होने वालों की संख्या 660 हो गई. डीएम प्रभु एन सिंह ने बताया 143 संक्रमितों का उपचार चल रहा है. 23 हॉटस्पॉट में कोई नया मरीज नहीं मिलने के बाद अब इन्हें बंद कर दिया है. फिलहाल जिले में 19 हॉटस्पॉट एक्टिव हैं.

कोरोना काल में शादी करना पड़ा महंगा, ऐसे फैला संक्रमण

आखिर क्यों एमपी में नहीं खुल रही शराब की दुकानें ?

पंजाब : राज्य में कम हुए कोरोना संक्रमण के मामले, 39 पॉजीटिव मरीजों ने गवाई जान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -