महाराष्ट्र :कोरोना से एक और पुलिसकर्मी की मौत, अब तक 13 गँवा चुके हैं जान

मुंबई: बुधवार देर रात मुंबई के विक्रोली इलाके के पुलिस स्टेशन में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी की कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से मौत हो गई. राज्य में अब तक कुल 1,388 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इनमें से 948 सक्रीय मामले हैं, जबकि 428 उपचार के बाद ठीक हो चुके हैं. कोरोना से अब तक महाराष्ट्र पुलिस के 13 पुलिसकर्मियों की मौत हो चुकी हैं.

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. बुधवार तक महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमित के मरीजों की तादाद बढ़कर 39,297 हो चुकी है. पिछले 24 घंटे में महाराष्ट्र में 2,250 नए कोरोना संक्रमित मामले पाए गए हैं. बुधवार को महाराष्ट्र में कोरोना की वजह से 65 मौतें हुईं हैं. राज्य में कोरोना से मरने वालों की तादाद अब 1390 हो गई है. महाराष्ट्र में बुधवार को 679 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया. राज्य में अब तक 10,318 मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज किए जा चुके हैं.

वहीं मुंबई में कोरोना संक्रमित मरीजों की तादाद बढ़कर 24,118 हो गई है. पिछले 24 घंटों के दौरान मुंबई में कोरोना से 41 लोगों की जान गई है. मुंबई में कोरोना से अब तक कुल 841 मरीजों की जान जा चुकी है.

प्रवासी मजदूरों के लिए महिला पुलिस अधिकारी ने किया ऐसा काम

क्या हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन दवा के उपयोग पर मिलने वाली है नई सलाह ?

आम्रपाली दुबे का बोल्ड अवतार आया सामने, यहां देखे ​फोटो

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -