ओएसडी हुए कोरोना संक्रमित, सीएम आवास की गतिविधियों में फिर आई रुकावट
ओएसडी हुए कोरोना संक्रमित, सीएम आवास की गतिविधियों में फिर आई रुकावट
Share:

देहरादून: देश के राज्य उत्तराखंड के सीएम के ओएसडी अभय रावत की COVID-19 रिपोर्ट सकारात्मक आने के पश्चात् सीएम दफ्तर तथा सीएम आवास की गतिविधियां अगले तीन दिन के लिए फिर से रुक गई हैं. एहतियात के रूप में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं. वह विभागीय बैठकों तथा सार्वजनिक समारोह से दूर रहेंगे. बीते एक पखवाड़े में ऐसा दूसरी बार हुआ है, जब COVID-19 पॉजिटिव केस की वजह से राज्य कैबिनेट की बैठक को रद्द करना पड़ा हो.

वही बीते सप्ताह सीएम के स्टाफ में एक वाहन के चालक एवं एक निजी सुरक्षा अफसर के COVID-19 पॉजिटिव आने के पश्चात् मंत्रीमंडल की बैठक टालनी पड़ी थी. साथ ही सीएम खुद तीन दिन के लिए आइसोलेशन में चले गए थे. उन्होंने दो-दो बार COVID-19 टेस्ट करवाया. दोनों बार उनकी रिपोर्ट नकारात्मक आई. मंगलवार को COVID-19 टेस्ट के दौरान उनके ओएसडी अभय रावत की रिपोर्ट सकारात्मक आ गई. तत्पश्चात, एहतियात के रूप में सीएम सचिवालय स्थित दफ्तरों तथा आवास स्थित दफ्तर को बंद कर दिया गया. इसी के साथ एक बार फिर सीएम आवास के कार्यो में रुकावटें उत्पन्न हो गई है.

वही दूसरी तरफ राज्य में COVID-19 संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. मंगलवार को प्रदेश में 571 नए संक्रमित मरीज मिले हैं. वहीं इसके बाद अब प्रद्रेश में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 20 हजार पार हो गया. एक्टिव केस भी छह हजार पार हो गए हैं. उधर, संक्रमित मरीजों की मौत भी थम नहीं रही है. आज 11 मरीजों की मौत हुई है. इसमें एम्स ऋषिकेश में पांच, दून मेडिकल कालेज में एक, श्री महंत इंद्रेश हास्पिटल में एक और सुशीला तिवारी मेडिकल कालेज हल्द्वानी में चार संक्रमितों की इलाज के दौरान मौत हुई है. प्रदेश में 280 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है. 

संसद के मानसून सत्र से प्रश्न काल रद्द होने पर भड़के TMC सांसद, कहा- 'लोकतंत्र की हत्या...'

अठावले ने दी सिब्बल-आजाद को ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसा बनने की सलाह

अचानक दिल्ली के लिए रवाना हुई प्रियंका गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -