अठावले ने दी सिब्बल-आजाद को ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसा बनने की सलाह
अठावले ने दी सिब्बल-आजाद को ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसा बनने की सलाह
Share:

नई दिल्ली: हाल ही में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने राहुल गांधी को लेकर बात की. इस दौरान उन्होंने कहा है कि अगर राहुल गांधी अपनी ही पार्टी के नेता कपिल सिब्बल और गुलाम नबी आजाद पर आरोप लगाने का कार्य कर रहे हैं तो उन्हें बीजेपी में ही शामिल हो जाना चाहिए. रामदास अठावले ने कहा , 'हम उनका स्वागत करने को तैयार हैं.' जी दरअसल इस दौरान रामदास अठावले ने कांग्रेस के दोनों वरिष्ठ नेताओं को सलाह दी.

अपनी सलाह में वह बोले कि, 'एनडीए अभी सत्ता में लौटती रहेगी, और चूंकि कांग्रेस के सीनियर नेताओं पर बीजेपी के साथ मिलकर साजिश करने का आरोप लगा है इसलिए उन्हें ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसा कदम उठाना चाहिए और बीजेपी में शामिल हो जाना चाहिए.' आप सभी को हम यह भी बता दें कि कांग्रेस के 23 नेताओं ने पार्टी नेतृत्व की मांग की है. वहीँ इस दौरान उन्होंने आलाकमान को चिट्ठी भी लिख दी थी.चिट्ठी लिखने वालों मे गुलाम नबी आजाद और कपिल सिब्बल भी शामिल थे. वहीँ बाद में यह बात सामने आ गई थी कि राहुल गांधी ने चिट्ठी लिखने वाले नेताओं पर बीजेपी से मिले होने की बात कही थी और यह सब होने के बाद कांग्रेस में हलचल मच गई थी.

अब इसी घटना का जिक्र करते हुए रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष रामदास अठावले ने एक समाचार एजेंसी से कहा, "कांग्रेस अध्यक्ष के पद को लेकर विवाद है. राहुल गांधी ने सिब्बल, आजाद पर बीजेपी की ओर से काम करने का आरोप लगाया है. इसलिए, मैं सिब्बल और आजाद से अनुरोध करता हूं कि वे कांग्रेस से इस्तीफा दें. उन्होंने कांग्रेस का विस्तार करते हुए कई साल गुजारे हैं, लेकिन उन्हें बाहर निकलना चाहिए और बीजेपी में शामिल हो जाना चाहिए." इसके आलावा उन्होंने यह तक कह दिया कि अगर इन नेताओं का कांग्रेस में अपमान हो रहा है तो वह कांग्रेस को ठीक वैसे ही छोड़ दे जैसे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने छोड़ा था

3 दिन से चीन कर रहा है घुसपैठ की कोशिश, बॉर्डर पर तनाव बरकरार

माता-पिता की मूरत है गुरू, इस कलयुग में भगवान की सूरत है गुरू

अचानक दिल्ली के लिए रवाना हुई प्रियंका गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -