उज्जैन में दो कोरोना पॉजिटिव मिले, डिस्चार्ज मरीजों का आंकड़ा बढ़ा
उज्जैन में दो कोरोना पॉजिटिव मिले, डिस्चार्ज मरीजों का आंकड़ा बढ़ा
Share:

उज्जैन : मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं, उज्जैन में भी लगातार मामले सामने आते जा रहे है. शहर में मंगलवार रात 2 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले. 32वीं बटालियन के जवान सहित शिवशक्ति नगर के एक व्यक्ति में संक्रमण की पुष्टि हुई. जिले के कुल 694 केसों में से 12 दूसरे जिलों में मिले हैं. हालांकि कुछ दिनों से जिले का रिकवरी रेट बेहतर होता जा रहा है. मंगलवार को भी 30 मरीज डिस्चार्ज होकर अपने घर की और लौटे. इन्हें मिलाकर अब तक 505 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं. इसके साथ ही अब यहां सक्रिय मरीजों का आंकड़ा भी 131 पर पहुंच गया है. महामारी के वजह से अब तक 58 लोगों की मौत हुई है.

वहीं, देवास में मंगलवार को 134 रिपोर्ट में से आठ कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले है. इनमें से छह कार्तिक नगर और एक-एक लक्ष्मण नगर व गंगानगर का है. जिले में अब कुल 103 संक्रमित हो गए हैं. इनमें 63 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं तो 31 का इलाज चल रहा है. नौ लोगों की मौत भी हुई है.

बता दें की नीमच में भी कोरवा के मरीज मिले है. जिले में सोमवार देर रात मिली 159 रिपोर्ट में 24 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले. इनमें 23 जावद मुख्यालय व 1 गांव उम्मेदपुरा का है. मंगलवार को भगवानपुरा में एक मारीज मिला. 3 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे. अब तक 80 लोग ठीक हो चुके हैं. जिले में संक्रमितों की संख्या 233 हो गई है.

अवैध वेंडर्स की पहचान करना हुआ आसान, रेलवे ने किया यह काम

बीमार किसान की मदद के लिए आगे आए सीएम योगी, भेजे दो लाख रुपए, इलाज भी कराएगी सरकार

बस-रेल बहाल होने के बाद यूपी में कोरोना केस बढ़े, चिंता में प्रशासन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -