इंदौर में कोरोना के 27 नए मामले मिले, अब तक 141 ने गवाई जान
इंदौर में कोरोना के 27 नए मामले मिले, अब तक 141 ने गवाई जान
Share:

इंदौर : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी के लिए मंगलवार का दिन भी राहत भरा रहा है. कोरोना के मरीजों की संख्‍या में कल की तुलना में और कमी आई है. शहर में कोरोना के 27 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं. तीन और मौतों के साथ इस बीमारी से मरने वालों की संख्‍या अब 141 तक पहुंच गई है. अब एक्टिव मरीज 1324 हो गए हैं. चार साल की शिवन्या और विराट सहित 90 लोग संक्रमण मुक्त होकर घर लौट गए.

वहीं, पंचम की फैल निवासी 82 साल के गंगाराम अरबिंदो अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंचे. दालें व दो प्रकार की सब्जी उनके भोजन में रोजाना शामिल रहती हैं. बेहतर रोग प्रतिरोधक क्षमता होने के वजह से उन्होंने कोरोना पर विजय प्राप्त की है .

इस बारें में उन्होंने बताया कि पहले सर्दी-खांसी और बुखार हुआ था. डॉक्टर ने दवा लिखकर दी, लेकिन पांच दिनों तक राहत नहीं मिली. इसके बाद घर के पास लगे कैंप में दिखाया. 28 मई को भर्ती हुए थे. अस्पताल में मिले निर्देशों का पालन लगातार  किया, समय पर गोली-दवाई ली व घर पहुंचे. उधर, अरबिंदो अस्पताल से 69 मरीज ठीक होकर घर पहुंचे. इनमें छह माह का एक बच्चा भी शामिल है. अस्पताल प्रबंधन की ओर से उन्हें सैनिटाइजर व मास्क का वितरण किया गया. मरीजों ने बेहतर इलाज से जल्द ठीक होने की बात कही.

अवैध वेंडर्स की पहचान करना हुआ आसान, रेलवे ने किया यह काम

बीमार किसान की मदद के लिए आगे आए सीएम योगी, भेजे दो लाख रुपए, इलाज भी कराएगी सरकार

मध्य प्रदेश में उपचुनाव को लेकर हलचल तेज़, 7 जून के बाद हो सकता है शिवराज कैबिनेट का विस्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -