'यूपी में ख़त्म हुआ कोरोना...', कुशीनगर में सीएम योगी ने दिया बड़ा बयान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कुशीनगर के कप्तानगंज में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि हमने कोरोना के भूत को बोतल में बंद कर दिया है. उन्होंने कहा कि जहां दिल्ली, महाराष्ट्र, केरल में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं, किन्तु यूपी में आज सिर्फ 14 पॉजिटिव केस आये हैं. सीएम योगी ने कहा कि, आज यूपी में कोरोना ख़त्म हो गया है.

इसके साथ ही सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी (सपा) पर भी जमकर हमला बोला. सीएम योगी ने कहा कि 2017 के पहले अब्बाजान कहने वाले राशन हजम कर जाते थे. कुशीनगर का राशन नेपाल और बांग्लादेश पहुंच जाता था, किन्तु अब हालात बदल गए हैं. आज कोई ऐसा करेगा तो जेल जाएगा. सीएम योगी ने कहा कि पहले इन गरीबों की नौकरी पर अब्बाजान कहने वाले डाका डाल देते थे. एक पूरा परिवार झोला लेकर वसूली के लिए निकल जाता था. 

सीएम योगी ने कहा कि लेखपाल की भर्तियां निकलती थी, तो लाखों रुपये मांगे जाते थे. किसी भी योग्य आदमी का चयन नहीं होता था. यहां तक कि शिक्षकों, पुलिस की नौकरी में भी पैसा मांगा जाता था. हमने साढ़े चार लाख नौकरी दी है, जिसमें एक पैसे का भी भ्रष्टाचार नहीं हुआ है.  

गुजरात के 17वें सीएम के रूप में भूपेंद्र पटेल ने ली शपथ, शाह-शिवराज रहे मौजूद

पंजाब कांग्रेस में नहीं थम रही अंतरकलह, CM की कुर्सी के लिए लड़ रहे सिद्धू और अमरिंदर

पूर्व राष्ट्रपति ज्ञानी जेल सिंह के पोते इंद्रजीत ने थामा भाजपा का दामन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -