पूर्व राष्ट्रपति ज्ञानी जेल सिंह के पोते इंद्रजीत ने थामा भाजपा का दामन

नई दिल्ली: देश के पूर्व राष्ट्रपति ज्ञानी जैल सिंह के पोते इंद्रजीत सिंह ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ज्वाइन कर ली है. सोमवार को केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलवाई. बता दें कि पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सभी सियासी दल, अपने आप को मजबूत करने की कोशिश में लगे हुए हैं. इसमें दूसरी पार्टी के बड़े चेहरों, जानी-पहचानी हस्तियों को अपने पाले में मिलाने की कोशिशें भी जारी हैं.

भाजपा द्वारा बताया गया था कि दोपहर 1 बजे कोई बड़ी शख्सियत उनकी पार्टी का दामन थामने वाली है. उल्लेखनीय है कि अगले साल पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं. इसमें उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर शामिल है. इससे पहले उत्तराखंड में भाजपा ने कांग्रेस के खेमे में सेंधमारी की थी. वहां पुरोला से कांग्रेस MLA राजकुमार, भगवा दल में शामिल हो गए थे. इससे पहले  उत्तराखंड क्रांति दल (उक्रांद) नेता व धनौल्टी के MLA प्रीतम पंवार भी भाजपा का दामन थाम चुके हैं. 

बता दें कि राजकुमार ने वर्ष 2007 में सहसपुर सीट से भाजपा के ही टिकट पर विधानसभा चुनाव जीता था. फिर 2012 में निर्दलीय चुनाव लड़े, मगर हार गए. फिर 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में राजकुमार कांग्रेस के टिकट पर विधायक चुने गए.

पेगासस केस: केंद्र पर भड़के CJI, बोले- आखिर कर क्या रही है सरकार

क्या भूपेंद्र पटेल की ताजपोशी से नाराज़ हैं नितिन पटेल ?

इजरायल के वित्त मंत्री ने गाजा के लिए 'सुरक्षित अर्थव्यवस्था' विकास योजना का रखा प्रस्ताव

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -