भारत में कोरोना ने मचाया बवाल, संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख 86 हजार के पार
भारत में कोरोना ने मचाया बवाल, संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख 86 हजार के पार
Share:

नई दिल्ली: आज देश भर के कोने कोने में कोरोना वायरस का संक्रमण इस कदर बढ़ चुका है कि आम जनता और उनका जीवन गंभीर परिस्तिथि से गुजर रहा है. हर दिन इस वायरस के बढ़ाते संक्रमण ने लोगों की जिंदगी में बहुत ही ज्यादा कोहराम और परेशानी का माहौल पैदा कर दिया है. इतना ही नहीं इस वायरस के कारण आज पूरा का पूरा मानवीय पहलू बर्बादी की कगार पर आ चुका है. देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 2,86,579 हो गई है, जिनमें से 1,37,448 सक्रिय मामले हैं, 1,41,029 लोग ठीक हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और अब तक 8,102 लोगों की मौत हो चुकी है. 

देशभर में संक्रमितों की संख्या दो लाख 86 हजार से ज्यादा: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 9,996 नए मामले सामने आए हैं और 357 लोगों की मौत हो चुकी है.

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में जूनियर डॉक्टरों ने किया प्रदर्शन: जंहा पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना के सागर दत्त मेडिकल कॉलेज में बीते  धवार को जूनियर डॉक्टर्स ने अस्पताल को कोविड-19 अस्पताल घोषित करने के बाद बाकी मरीजों का ठीक ढंग से इलाज न होने को लेकर विरोध-प्रदर्शन किया.

चुनाव आयोग को सुप्रीम कोर्ट ने भेजा नोटिस, आंध्र प्रदेश सरकार ने लगाई ​थी याचिका

महाकाल के दर्शन की व्यवस्था में किया गया बदलाव, तीन दिन पहले मिलेगी ये सुविधा

देवास में कोरोना के 9 नए मामले आए सामने, अब तक 9 लोगों ने तोड़ा दम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -