भोपाल में एसएएफ के सात जवान सहित 47 कोरोना के मामले आए सामने

भोपाल में एसएएफ के सात जवान सहित 47 कोरोना के मामले आए सामने
Share:

भोपाल : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. शहर में कानून व्यवस्था कायम रखने भिंड से आए एसएएफ के सात जवानों की रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव आई है. यह अशोका गार्डन क्षेत्र में अप्सरा टॉकिज के पास स्थित गेस्ट हाउस में ठहरे हुए थे. इसके अलावा राजधानी के पॉश इलाके अहमदाबाद पैलेस (नवाबकालीन दफ्तर कैंपस) में रहने वाले तीन लोग भी संक्रमित पाए गए है. पंचशील नगर में फिर से छह पॉजिटिव मिले हैं. इन्हें श्रमोदय विद्यालय में क्वारंटाइन कर दिया गया था. बंगरसिया के कवर्ड कैंपस में भी एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है. इस कैंपस में अब तक चार पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं.

इसके अलावा 25वीं बटालियन का भी एक जवान कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इस तरह शहर में मंगलवार को 47 पॉजिटिव मिले है. इन्हें मिलाकर शहर में संक्रमितों की संख्या 2520 हो गई है. इधर, मंगलवार को 40 मरीज अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए गए है. इसमें से हमीदिया से 15 लोगों को डिस्चार्ज करते वक्त भोपाल कलेक्टर तरुण पिथोड़े और संभागायुक्त कवींद्र कियावत ने सभी मरीजों की हौसला अफजाई की है. हालांकि अब तक 1692 मरीजों ने कोरोना से जंग जीत ली है.

जानकारी के लिए बता दें की भोपाल में मंगलवार से यात्री बसों के संचालन का आदेश जारी कर दिया गया है, जिसमें राज्य के भीतर 50% यात्री क्षमता के साथ बसों का संचालन किया जाएगा. यह व्यवस्था 30 जून तक के लिए की गई है. इसके साथ इंदौर और उज्जैन में भी यही व्यवस्था की गई है. इसके बाद आगे के लिए जिलों के क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप के साथ चर्चा के बाद राज्य सरकार निर्णय लेगी. बस ऑपरेटरों ने सरकार को स्प्ष्ट कर दिया है कि आधी क्षमता के साथ बसे चलाने से उन्हें नुकसान होगा.

इंदौर में मिले 44 नए कोरोना के मामले, चार ने तोड़ा दम

भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा के बयान पर घमासान, कांग्रेस बोली- ये महिलाओं का अपमान

वेंटीलेटर पर MP के गवर्नर लालजी टंडन, हाल जानने लखनऊ पहुंचे सीएम शिवराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -