मध्यप्रदेश :  राज्य में तबाही मचा रहा कोरोना, 4658 के ऊपर पहुंचा संक्रमण का आंकड़ा
मध्यप्रदेश : राज्य में तबाही मचा रहा कोरोना, 4658 के ऊपर पहुंचा संक्रमण का आंकड़ा
Share:

अन्य राज्यों की तुलना में मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण काफी अधिक है. बता दें कि छतरपुर और सागर जिले की सीमा पर मजदूरों से भरा एक ट्रक पलट गया, जिसमें 5 मजदूरों की मौत हो गई और 14 घायल हो गए. घायल मजदूरों को इलाज के लिए बंडा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है. जानकारी के मुताबिक ये सभी मजदूर महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश जा रहे थे. प्रदेश में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 4660 के ऊपर पहुंच गई है. यहां इससे अब तक 207 लोगों की मौत हो चुकी है और 2283 मरीज स्वस्थ होकर लौट चुके हैं. शिवपुरी में देर रात कोरोना संदिग्ध मजदूर की अस्पताल में मौत हो गई. एक ट्रक ड्राइवर हाईवे पर उसे छोड़कर भाग गया था. इंदौर में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 2378 पहुंच गई, वहीं शहर में इससे 90 लोगों की मौत हो चुकी है. भोपाल में 951, उज्जैन में 296 और जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 174 पहुंच चुकी है.

काफी प्रयासों के बाद भी शहर में कोरोना के मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए भोपाल जिला प्रशासन सख्त हो गया है. जिले में पिछले दिनों गली-गली घूमकर कुछ सब्जी बेचने वालों में भी कोरोना की पुष्टि हुई है. इसके बाद जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भोपाल पुलिस ने दो दिन के अंदर अलग-अलग थानों में 20 सब्जी विक्रेताओं के खिलाफ केस दर्ज किए हैं. इन लोगों पर सब्जी और फलों की दुकानों पर दूरी का ध्यान नहीं रखने का आरोप लगा है. इनमें गली-मोहल्लों में जाकर सब्जी और फल विक्रेता शामिल हैं. ये लोग मास्क और ग्लव्स नहीं पहन रहे थे. ऐसे में कहीं ना कहीं भोपाल के ग्रीन जोन या अन्य इलाकों में संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है.

आर्थिक पैकेज: वित्त मंत्री की प्रेस वार्ता, इन 8 क्षेत्रों के लिए की बड़ी घोषणाएं

खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो, एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत

ट्रम्प के वेंटीलेटर देने की पेशकश पर बोले मोदी- 'शुक्रिया राष्ट्रपति, भारत-US की दोस्ती और मजबूत हो'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -