खंडवा में पहली बार मिले सबसे ज्यादा मामलें, कुक्षी बना डेंजर जोन
खंडवा में पहली बार मिले सबसे ज्यादा मामलें, कुक्षी बना डेंजर जोन
Share:

रविवार को खंडवा में कोरोना ब्लास्ट हुआ और 69 नए मामले सामने आए. पॉजिटिविटी रेट 25.18% है. कुक्षी में 10 संक्रमित मिले. वहीं, अंचल में लॉकडाउन चलता रहेगा. हालांकि छूट के संबंध में बैठक में निर्णय होगा. खंडवा में रविवार को 274 मरीजों की सैंपल रिपोर्ट सामने आई. इनमें से अब तक सर्वाधिक 69 मरीज संक्रमित मिले है.

हालांकि, जिले में अब संक्रमित मरीजों की संख्या 165 हो गई है. नए मरीजों में सबसे अधिक सिंधी कॉलोनी के अलावा कहारवाड़ी, गंज बाजार, सराफा, श्रीदादाजी धूनीवाले वार्ड, बॉम्बे बाजार के हैं. ये क्षेत्र कंटेनमेंट घोषित हैं. यहां पूर्व में संक्रमित मरीजों के स्वजन और उनके संपर्क में आने वाले लोग हैं. रिपोर्ट आने के बाद मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में पहुंचाने के लिए प्रशासनिक अमला सक्रिय हो गया है. जिले में अब तक आठ लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 39 मरीज स्वस्थ्य होकर घर लौट चुके हैं.

बता दें की धार में भी कोरोना के मरीज तेजी से मिल रहे है. वहीं, धार के कुक्षी में कुल 26 मरीज है. कुक्षी में रविवार को 10 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले. इन्हें मिलाकर यहां अब 26 और जिले में 106 मरीज हो गए हैं. नए मरीज पहले से धार में क्वारंटाइन हैं. इनकी कांटैक्ट हिस्ट्री के बारे में जानकारी निकाली जा रही है. हालांकि संदिग्ध होने से इनके सैंपल लिए गए थे. ये माना जा रहा है कि पहले से संक्रमित व्यक्ति के नजदीकी होने से ही प्रभावित हुए हैं. कुक्षी के 2 मरीजों की मौत भी हो चुकी है. इसके अलावा जिले में 70 लोग स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं.

आधी रात को गाय के साथ रेप कर रहा था समर खान, वीडियो वायरल, मामला दर्ज

पांच साल में पहली बार ठंडा रहा मई का मौसम, आगे बढ़ेंगे गर्मी के तेवर

बुरहानपुर में नए मामलों की संख्या बढ़ी, 153 हुआ मरीजों का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -