Coolie no. 1 के सेट पर सारा ने काटा केक, माँ अमृता ने यूँ दिया सरप्राइज
Coolie no. 1 के सेट पर सारा ने काटा केक, माँ अमृता ने यूँ दिया सरप्राइज
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने बीते दिन अपना जन्मदिन मनाया है जिसकी पार्टी बेहद ही शानदार रही. हालाँकि ये ये बर्थडे बहुत ही सामान्य रहा जिसमें फिल्म के सेट के लोग ही मौजूद थे. सारा को फैंस के संदेशों के साथ-साथ कुली नं 1 की टीम ने सारा अली खान के जन्मदिन पर एक बड़ा सरप्राइज दिया। इसी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. कुली नं 1 की टीम के साथ-साथ मां अमृता सिंह ने भी अपनी बेटी को बड़ा सरप्राइज दिया। तो चलिए आपको भी बता देते हैं उनकी ये तस्वीरें. 

बता दें, सारा अली खान जब बीते दिन कुली नं 1 के सेट पर शूटिंग करने पहुंची तब वहां सभी उनका जन्मदिन मनाने के लिए उत्साहित दिखे। वरुण धवन और डेविड धवन के साथ-साथ पूरी टीम ने सारा के लिए केक मंगाया था। फिल्म की टीम के साथ उन्होंने केक कटाई की साथ ही सारा को उनकी मां अमृता सिंह से भी सरप्राइज मिला। अमृता सिंह भी अपनी बेटी से मिलने के लिए बैंकॉक पहुंची थीं। 

एक्टर वरुण धवन ने भी अपनी को-स्टार सारा अली खान को केक खिलाया और जन्मदिन की बधाई दी। सारा और वरुण की यह साथ में पहली फिल्म है और दोनों अभी से काफी अच्छे दोस्त बन गए हैं। देखा जा सकता है सभी ने काफी एन्जॉय किया है जिसका एक वीडियो भी आप देख सकते हैं. हाल ही में उनकी फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग शुरू हुई है जिसके कुछ पोस्टर भी सामने आ चुके हैं. फ़िलहाल देखें उनके जन्मदिन की तस्वीरें. 

रैपर हार्ड कौर ने किया खालिस्तान का समर्थन, कहा- 'मैं किसी का रेप नहीं करती...'

1BHK जितना बड़ा है किंग खान की वैनिटी वैन का बाथरूम, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा

इस 15 अगस्त 2 बॉलीवुड फिल्में देंगी इस हॉलीवुड फिल्म को टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -