महानायक अमिताभ और सुपरस्टार गोविंदा को पछाड़ेंगे खेसारीलाल, आ रहे है कुली बनकर
महानायक अमिताभ और सुपरस्टार गोविंदा को पछाड़ेंगे खेसारीलाल, आ रहे है कुली बनकर
Share:

हिंदी सिनेमा में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने कुली बनकर पूरी इंडस्ट्री को कहा था सारी दुनिया का बोझ हम उठाते है. वहीं इसके बाद कुली के रूप में सुपरस्टार गोविंदा भी नजर आए थे, इस फिल्म ने भी ख़ूब सफलता हासिल की थी. वहीं अब कुली बनने के लिए भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी तैयार है. उनकी आने वाली फिल्म कुली न.1 है. 

भोजपुरी इंडस्ट्री में प्रकृति फिल्म के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फिल्म ‘कुली नंबर वन’ की शूटिंग 16 नवंबर से रांची में शुरू होने जा रही है. यानी कि आज से झारखण्ड की राजधानी में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. इस फ़िल्म की कहानी बॉलीवुड में बनी दोनों ही फ़िल्म की कहानी से पूरी तरह अलग है. भोजपुरी फ़िल्म ‘कुली नंबर वन’ के निर्देशक लाल बाबू ने बताया कि पहली बार 1983 में निदेशक मनमोहन देसाई ने अमिताभ बच्चन को लेकर फिल्म कुली का निर्माण किया था फ़िल्म सुपर हिट थी उसके बाद गोविंदा को लेकर 1995 में निर्देशक डेविड धवन के निर्देशन में बनी हिंदी फिल्म ‘कुली नंबर वन’ आई थी जिस समय गोविंदा सुपर स्टार थे.

लाल बाबू ने बताया कि भोजपुरी फिल्म बॉलीवुड के दोनों ही फिल्मों से अलग होगी. ‘कुली नंबर वन’ एक अनाथ बच्चे के संघर्ष के कहानी है. खेसारी एक ऐसे कुली के रूप में नजर आएंगे जो हर समय लोगों की मदद के लिए तैयार रहते हैं. फिल्म में खेसारी के साथ काजल राघवानी, पूजा गांगुली, संजय पांडेय, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, महेश आचार्या,सीपी भट्ट, मनोज सिंह, बलराम पांडेय, बिना पांडेय आदि भी नजर आएंगे. 

निरहुआ हिन्दुस्तानी 3 को बंपर ओपनिंग, निरहुआ, आम्रपाली और शुभी की जोड़ी ने मचाया तहलका

काजल-खेसारी की जोड़ी ने फिर मचाया कहर, VIDEO को 9 करोड़ व्यू

सारे रिकॉर्ड हुए ध्वस्त, पवन-आम्रपाली के सबसे हॉट वीडियो को 15 करोड़ बार देखा गया

गाना रिकॉर्ड करते हुए निरहुआ ने किसे कहा I LOVE YOU, वीडियो वायरल ?

इस सुपरस्टार को अक्षरा सिंह ने दिया धोखा, VIDEO को अब तक 31 मिलियन व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -