रमीज राजा ने मोहम्मद युसूफ को कहा 'शर्म नहीं आती दाढ़ी रखकर झूठ बोलने में'
रमीज राजा ने मोहम्मद युसूफ को कहा 'शर्म नहीं आती दाढ़ी रखकर झूठ बोलने में'
Share:

कराची. क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान से खबर आ रही है कि पाकिस्तान में चल रहे एक टेलीविजय शो में जब पाकिस्तान के दो पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों में शामिल मोहम्मद यूसुफ और रमीज राजा को इस शो में बातचीत के लिए बुलाया गया तो इस दौरान इन दोनों ही क्रिकेटरों में एक दूसरे के साथ में बहस हो गई. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस पाकिस्तानी टेलीविजन शो में फास्ट बॉलर मोहम्मद आमिर को पाकिस्तान टीम में शामिल करने पर बहस हो रही थी। तथा खबर है की यह टेलीविजन शो जियो सुपर चैनल पर टेलीकास्ट हुआ था.

आपको बताते है की किस प्रकार से इन दो पाकिस्तानी दिग्गजों के बीच में यह बहस छिड़ी. टेलीविजन शो में बातचीत के दौरान रमीज राजा ने युसूफ पर कटाक्ष करते कहा कि देखिए जी पहले तो लोग (मोहम्मद यूसुफ) दाढ़ी रखकर झूठ बोलना बंद कर दें तो बहुत अच्छा होगा. जिस के बाद मोहम्मद यूसुफ ने रमीज राजा पर पलटवार करते हुए कहा कि आप जैसे बेशरम आदमी से यही बात सुन सकते हैं और कोई नहीं।

क्योंकि आपने न क्रिकेट में कुछ किया. इसके बाद रमीज राजा ने कहा कि युसूफ आपको तो बातें ही करनी आती हैं. खेलना-कूदना आपको आता नहीं था। आप खुद तो दाढ़ी रख नहीं सकते और दूसरों पर कमेंट करते हैं। इस दौरान इन दोनों ही खिलाड़ियों के बीच में तकरार होती रही. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -