Share:
बांके बिहारी मंदिर में चले लात-घूसे, वीडियो हो रहा वायरल
बांके बिहारी मंदिर में चले लात-घूसे, वीडियो हो रहा वायरल

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वृंदावन (Vrindavan) में स्थित बांके बिहारी मंदिर (Banke Bihari Temple) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। यह वीडियो इस समय तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है। जी दरअसल, वायरल वीडियो में दो पक्ष मारपीट करते हुए दिख रहे हैं। आप सभी को बता दें कि बांके बिहारी मंदिर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं, हालाँकि यहां सुरक्षा गार्ड और श्रद्धालु आपस में ही भिड़ गए। जी हाँ और आप देख सकते हैं इस वीडियो में गार्ड और श्रद्धालु आपस में बहस करते हुए दिख रहे हैं और बाद में श्रद्धालु के साथ मारपीट होने लगती है।

'पाकिस्तान से आ रही ड्रग्स, तस्करी में पुलिसकर्मी भी शामिल..', जम्मू कश्मीर में 17 गिरफ्तार

फिलहाल बांके बिहारी मंदिर में हुई मारपीट के बाद सोशल मीडिया पर लोग इसके वायरल वीडियो पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। आप सभी को बता दें कि वृंदावन का बांके बिहारी मंदिर देश-विदेश में प्रसिद्ध है। यहाँ बड़ी दूर-दूर से बड़ी संख्या में श्रद्धालु विख्यात बांके बिहारी मंदिर में आते हैं। जी हाँ, हालाँकि मंदिर के अंदर मारपीट होने का वीडियो हैरान करने वाला है।

 

वायरल वीडियो में यह दिख रहा है कि सिक्योरिटी गार्ड से पहले श्रद्धालु की बहस होती है और फिर विवाद बढ़ने पर सिक्योरिटी गार्ड्स मिलकर श्रद्धालु को पकड़ लेते हैं और पीटने लगते हैं। सोशल मीडिया पर वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर में हुई मारपीट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जी हाँ और सोशल मीडिया यूजर इसे शेयर कर रहे हैं और सिक्योरिटी गार्ड्स के श्रद्धालुओं के साथ व्यवहार को लेकर उनकी आलोचना कर रहे हैं। वहीं कई यूजर्स ने बांके बिहारी मंदिर में तैनात आरोपी सुरक्षा गार्ड्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

चीन के बाद भारत में कोरोना का कहर, 24 घंटे में सामने आए इतने मामले

चिमनी हादसे में खतरें में पड़ी कइयों की जान, 6 की हुई मौत

4 साथियों सहित गिरफ्तार हुआ बिहार शराब कांड का मास्टरमाइंड होम्योपैथी कंपाउंडर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -