माँ दुर्गा पर किए विवादास्पद ट्वीट से माहौल गर्माया
माँ दुर्गा पर किए विवादास्पद ट्वीट से माहौल गर्माया
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली विश्व विद्यालय के एक असिस्टेंट प्रोफेसर द्वारा मां दुर्गा को लेकर किए अभद्र और शर्मनाक विवादास्पद ट्वीट और फेसबुक पोस्ट से जबरदस्त आक्रोश है. असिस्टेंट प्रोफेसर के इस कृत्य की सर्वत्र आलोचना हो रही है. अभद्र टिप्पणी करने वाले असिस्टेंट प्रोफेसर छात्र संगठनों के निशाने पर आ गए हैं. दयाल सिंह कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर केदार कुमार मंडल के खिलाफ़ नेशनल डेमोक्रेटिक टीचर्स फ्रंट ने शिकायत दर्ज करवाई है.

उल्लेखनीय है कि असिस्टेंट प्रोफेसर केदार मंडल ने ट्विटर के अलावा अपने फेसबुक अकाउंट में भी वही स्टेटस पोस्ट किया जिसमें माँ दुर्गा के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है. इस घटना के बाद यह मामला गर्मा गया है. खास बात यह है कि इस मुद्दे पर एनएसयूआई ने भी एबीवीपी के सुर में सुर मिलाते हुए इसका विरोध किया है.

यही नहीं नेशनल डेमोक्रेटिक टीचर्स फ्रंट भी मंडल के खिलाफ़ हो गया है. उसने लोदी रोड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. फ्रंट के अनुसार दुर्गा पूजा पर ऐसी आपत्तिजनक टिप्पणी कर असिस्टेंट प्रोफ़ेसर मंडल ने धार्मिक भावनाएं आहत करने की कोशिश की है.

बता दें कि एबीवीपी ने केदार मंडल को लेफ्ट की विचारधारा वाले प्रोफेसर के वेश में वामपंथी दलों का एजेंट बताया. वहीं डूसू के अध्यक्ष रॉकी तुसीर ने डीयू प्रशासन से असिस्टेंट प्रोफेसर को बर्खास्त करने की मांग की है. एबीवीपी भी केदार मंडल के खिलाफ जल्द ही पुलिस में शिकायत दर्ज़ कराएगी. इस विवादित पोस्ट और ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर यूज़र्स भी मंडल को खूब आड़े हाथों ले रहे हैं.

यह भी देखें

नवरात्री के चौथे दिन होगी माँ "कुष्मांडा" की आराधना

नवरात्री में वास्तु के अनुसार करे माँ की पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -