सीता माता टेस्ट ट्यूब बेबी टेक्निक से पैदा हुई थी: यूपी डिप्टी सीएम
सीता माता टेस्ट ट्यूब बेबी टेक्निक से पैदा हुई थी: यूपी डिप्टी सीएम
Share:

बीजेपी नेताओं के आए दिन बेतुके बयान आते ही रहते है, अभी कुछ ही दिनों पहले त्रिपुरा के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री बिप्लब देब अपने बयान के कारण चर्चा में थे अब उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा है कि भारत में टेक्नोलॉजी प्राचीन काल चली आ रही है, साथ ही उन्होंने मीडिया और टेस्ट ट्यूब बेबी जैसी आधुनिक चीजों को महाभारत से जोड़कर कुछ भी बेतुके से तर्क लगाकर अपनी थ्योरी को सही साबित करने की कोशिश की.

दिनेश शर्मा ने यह बातें एक ऐसी जगह पर कही जहाँ पर विज्ञान को पढ़ने वाले बच्चे अब फिर से प्राचीन काल में लौट जाए, दिनेश शर्मा इस मौके पर क्षेत्रीय स्किल प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में छात्रों को सम्बोधित कर रहे थे. वहीं इस दौरान उन्होंने सीता जी के घड़े से निकलकर जन्म वाली बात को टेस्ट ट्यूब बेबी से जोड़ दिया. 

वहीं दिनेश शर्मा ने बताया की आजकल जो मीडिया में लाइव टेलीकास्ट जैसी चीजें मौजूद है यह सब महाभारत की देन है, इसकी तुलना करते हुए उन्हें महाभारत के कुरुक्षेत्र में हुए युद्ध का उदहारण दिया जिसमें महाभारत  सजीव वर्णन संजय ने हस्तिनापुर में बैठकर किया था. वहीं बता दें, विज्ञान के विपरीत जाकर बीजेपी के सिर्फ उपमुख्यमंत्री ही नहीं त्रिपुरा के नए मुख्यमंत्री बिप्लब देब ने भी अपने एक बयान में कहा था कि इंटरनेट तो महाभारत काल से चला आ रहा है.

अब तक की सुर्खियां

दिसम्बर में योगी नोएडा गए थे, जो नोएडा आता है, वह हार जाता है

अब रालोद ने बीजेपी को एमपी -राजस्थान में हराने का दिया मंत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -