बीजेपी विधायक की शादी रही विवादों में
बीजेपी विधायक की शादी रही विवादों में
Share:

मुम्बई. महाराष्ट्र में फ़िलहाल इस बात की चर्चा है, मुम्बई में किसको सत्ता मिलेगी शिवसेना या बीजेपी को. इसके अलावा भी एक ने चर्चा जोरो पर है. महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष रावसाहेब दानवे के विधायक बेटे संतोष और ख्यात मराठी संगीतकार राजेश सरकाटे की बेटी रेणु की शादी 2 मार्च को संपन्न हुई, जो की पूर्ण रूप से शाही शादी है. बताया जा रहा है कि इस शादी में 6 से 7 करोड़ रुपए खर्च किए गए है.

प्रधानमंत्री मोदी के नोट बन्दी के निर्णय के बाद से शादी में खर्च को लेकर ब्यौरा देने कि फजीहत है. बता दे कि इस शादी में लगभग 30 हजार बड़ी हस्तियों समेत डेढ़ लाख लोगों ने शिरकत की. इस शादी में सामान्य लोगों को चपाती, पूड़ी, दाल, चावल और सब्जियां परोसी गईं, वहीं वीवीआईपी के लिए महाराष्ट्रीयन, दक्षिण भारतीय, उत्तर भारतीय और चाइनीज पकवान बनाए गए और पांच-छह प्रकार की मिठाई भी खिलाई गई. सामान्य और वीवीआईपी के बीच भेदभाव के कारण लोगो में गुस्सा भी देखा गया. शादी में औरंगाबाद शहर के बाहरी इलाके में जबिंदा एस्टेट में हुई शादी में लगभग पूरी महाराष्ट्र मंत्रिमंडल भी उपस्थित था, दूसरे दलों के दिग्गज भी पहुंचे.

इस मौके पर देवेंद्र फडणवीस ने सभी को सम्बोधित कर कहा, हम दो वर्ष से इंतजार कर रहे थे कि संतोष की शादी कब होगी. गौरतलब है की बीते महीने में लोकसभा में कांग्रेस संसद रंजीता रंजन ने शादी में फिजूल खर्च पर रोक लगाते हुए बिल पेश किया था.

ये भी पढ़े 

महाराष्ट्र में मेयर पद के लिए चुनाव नही लड़ेगी बीजेपी, CM फडणवीस

शादी में आ रही है दिक्कत तो शिवजी को चढ़ाये केसर वाला दूध

बारामुला सेना शिविर के पास धमाका, चार घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -