Share:
'मुझे और मेरी पत्नी को मार देंगे, दिल्ली से बाहर भेजो', सुकेश का LG को लेटर
'मुझे और मेरी पत्नी को मार देंगे, दिल्ली से बाहर भेजो', सुकेश का LG को लेटर

ठग सुकेश चंद्रशेखर इन दिनों लगातार दिल्ली के एलजी को पत्र लिख रहे हैं। अब उसने एक और पत्र लिखा है और इस पत्र को लिखकर खुद का और उसकी पत्नी का ट्रांसफर दिल्ली की जेल से बाहर देश की किसी भी और जेल में करने की मांग की है। जी हाँ ,हालाँकि इससे पहले सुकेश ने अपने वकील के जरिए 8 अक्टूबर और 5 नवंबर को एलजी को चिट्ठी लिखकर सतेंद्र जैन, आम आदमी पार्टी, अरविंद केजरीवाल और कैलाश गहलोत के खिलाफ सीबीआई जांच की मांग की थी। जी हाँ और इन्ही शिकायतों को आधार बनाकर अब सुकेश ने खुद का और अपनी पत्नी का ट्रांसफर दिल्ली की जेल से बाहर करने की गुजारिश की है।

जी दरअसल सुकेश ने एलजी को लिखे पत्र में लिखा है, 'सुकेश चंद्रशेखर स्पेशल सेल की एफआईआर नंबर 208/2021 ( 7 अगस्त 2021 ) के एक मामले में दिल्ली की मंडोली जेल नंबर 14 वार्ड नंबर 1 में अंडर ट्रॉयल कैदी के तौर पर बन्द है, साथ ही सुकेश की पत्नी लीना मंडोली जेल नंबर 16 में इसी मामले में बन्द है। अरविंद केजरीवाल, कैलाश गहलोत, सतेंद्र जैन, आम आदमी पार्टी के खिलाफ मेरे क्लाइंट ने आपके दफ्तर में जो शिकायत करके सीबीआई जांच की जो मांग की है उन्हें वापिस लेने और ईओडब्ल्यू और ईडी में जो मैंने इन सभी के खिलाफ जो बयान दिए है उन्हें वापिस लेने के लिए लगातार धमकी और प्रेशर बनाया जा रहा है।' इसी के साथ सुकेश ने पत्र में आगे लिखा, 'मंडोली जेल में बंद मेरी पत्नी पर भी शिकायत वापिस लेने के लिए दबाव डाला जा रहा है, जेल के सीनियर अधिकारियों द्वारा मेरी पत्नी को गालियां दी जाती है और मुझसे शिकायत वापिस लेने के लिए दबाव बनाया जाता है।'

आज कोर्ट में पेश होंगी जैकलीन फर्नांडिस, जमानत याचिका पर होगी सुनवाई

इसके अलावा आगे कहा गया है कि 31 अगस्त को सुकेश के साथ जेल के अंदर सीआरपीएफ के जवान द्वारा मारपीट की गई, जिससे सुकेश के जेनिटल पार्ट में चोट आई और इस वजह से उसका ईलाज आरएमएल और जीटीबी अस्पताल में चल रहा है और डॉक्टर ने उसे दर्द घटाने के लिए स्कॉर्टल स्पोर्ट पहनने की एडवाइस दी है।

इसी के साथ सुकेश के एडवोकेट अशोक कुमार ने पत्र में लिखा कि हाल ही में मिलने वाली धमकियों और एसॉल्ट के चलते अपने क्लाइंट के बिहाफ पर हम ये हालात समझाते हुए अपना और उसकी पत्नी के ट्रांसफर की मांग देश की किसी भी और जेल, दिल्ली से बाहर किसी भी जेल में करने की प्राथना करते हैं जो दिल्ली की जेल के डीजी के कंट्रोल से बाहर हो। 7 नवंबर को लीगल केस में सुकेश के काउंसिल होने के नाते उससे मंडोली जेल में मिलने गया था। जहां उसने अपनी ये प्रार्थना मुझे हैंड रिटर्न लिखकर दी है जिसे मैं आपके और आपके दफ्तर के सामने रख रहा हूं। बता दें कि सुकेश की हैंड रिटर्न चिट्ठी, टाईप की गई चिट्ठी प्राइम मिनिस्टर ऑफिस, प्रेसिडेंट ऑफिस, होम मिनिस्टर ऑफिस, चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया को भी भेजी गई है। आपको बता दें कि इस पत्र में 7 नवंबर की शिकायत को भी अटैच किया गया है।

टीवी चैनल्स को 30 मिनट 'देशहित' का कंटेंट दिखाना अनिवार्य - सरकार की नई गाइडलाइन्स जारी

जिसमे सुकेश ने लिखा है अरविंद केजरीवाल, सतेंद्र जैन के इशारों पर जेल एडमिनिस्ट्रेशन की तरफ से हमे धमकी और परेशान किया जा रहा है। जेल सुपरिटेंडेंट दिनेश की तरफ से मेरी पत्नी जो जेल नंबर 16 में बन्द है उस पर मेरे द्वारा शिकायत वापिस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। मेरे पास सतेंद्र जैन, अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अहम सबूत है इसलिए हम पर प्रेशर बनाया जा रहा है। जेल में अंकित गुर्जर जैसी संदिग्ध मौत के मामले बेहद आम बात है लिहाजा हमारी सुरक्षा के लिए जांच होने तक हमारा ट्रांसफर दिल्ली की जेल से उत्तर प्रदेश, हरियाणा, उत्तराखंड किसी भी जेल में कर दिया जाए क्योंकि दिल्ली की जेल अरविंद केजरीवाल, सतेंद्र जैन और आम आदमी पार्टी के कंट्रोल में है, ये हालात तब है जब तिहाड़ का डीजी एक आईपीएस अफसर होता है। हमारा ट्रांसफर ऐसे राज्य में कर दिया जाए जहां आम आदमी पार्टी की सरकार न हो, दिल्ली जेल का पूरा स्टाफ केजरीवाल और सतेंद्र जैन की कठपुतली की तरह काम करता है जिनसे हमें बहुत ज्यादा खतरा है।

रानी मुखर्जी पर टूटा दुखों का पहाड़, करीबी ने कहा दुनिया को अलविदा

'पुतिन ने भारत को धर्मशाला समझा है क्या..' , रूसी राष्ट्रपति पर क्यों भड़के सुब्रमण्यम स्वामी ?

गुजरात: विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, BJP में शामिल होंगे MLA भावेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -