पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र पहुंची कांग्रेस की यात्रा, राहुल गांधी ने लिया बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद
पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र पहुंची कांग्रेस की यात्रा, राहुल गांधी ने लिया बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद
Share:

वाराणसी: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज शनिवार (17 फ़रवरी) को उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी से अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा फिर से शुरू की। उन्होंने गोलगड्डा क्षेत्र से यात्रा फिर से शुरू की और बाद में काशी में बाबा विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की।

अपनी यात्रा के तहत राहुल गांधी वाराणसी के कुशल कारीगरों से चर्चा भी की। गोलगड्डा चौराहे से अपनी यात्रा दोबारा शुरू करते हुए राहुल गांधी विशेश्वरगंज बाजार और मैदागिन चौराहे से गुजरते हुए काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचें। राज्य कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि, "पीएम मोदी का निर्वाचन क्षेत्र होने के अलावा, वाराणसी एक तीर्थ स्थल और प्राचीन ग्रंथों में वर्णित शहर भी है। लोग राहुल गांधी के पांच सूत्री न्याय के वादे का समर्थन करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।"  बाद में राहुल गांधी भदोही के लिए रवाना होंगे। एक अन्य महत्वपूर्ण घटनाक्रम में, अपना दल (कामेरावादी) नेता पल्लवी पटेल ने भी घोषणा की है कि वह राहुल गांधी की यात्रा में शामिल होंगी।

समाजवादी टिकट पर 2022 का विधानसभा चुनाव जीतने वाली पल्लवी राज्यसभा के लिए सपा उम्मीदवारों के चयन से नाराज हैं।  हालाँकि, वाराणसी में यात्रा के दौरान कुछ लोग भगवा झंडे और पोस्टर लेकर राहुल गांधी के सामने आ गए थे। पोस्टर में राहुल गांधी को सनातन विरोधी बताया गया था और उन पर लिखा था कि, 'भारत में सिर्फ मोदी ही मोदी है।'

इतिहास में पहली बार बैडमिंटन एशिया चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचा भारत, जापान को 3-2 से दी शिकस्त

भारत मंडपम पहुंचे पीएम मोदी, लोकसभा चुनाव पर भाजपा का मंथन, कई दिग्गज नेता मौजूद

इंटरनेट पर वायरल हुआ आवारा कुत्तों से परेशान डॉक्टर का पत्र, बोले- 'हमारे बच्चों को उनका ब्रेकफास्ट न बनने दें'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -