मुख्यमंत्री शिवराज का कांग्रेस पर हमला, कही ये बात
मुख्यमंत्री शिवराज का कांग्रेस पर हमला, कही ये बात
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के वचन पात्रा का नाम 'कपट पात्रा' (धोखाधड़ी का दस्तावेज) बताया है। शिवराज सिंह ने यह टिप्पणी पिछले दिनों सुरखी में एक जनसभा में की। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पुराने वादों को पूरा करने में नाकाम रही थी लेकिन वह नए लोगों के साथ सामने आई। वह आगे कहते हैं, कांग्रेस सिर्फ अच्छे शब्द लिखती है लेकिन वह हकीकत में कुछ नहीं करती । उनके वादे खोखले हैं  उन खाली शब्दों के बारे में कोई क्या कर सकता है" ।

शिवराज चौहान ने यह भी कहा कि कांग्रेस ने वादा किया था कि पार्टी दस दिन में किसानों का कर्ज माफ कर देगी लेकिन उसने उस वादे को तोड़ दिया । चौहान के अनुसार विधानसभा चुनाव के लिए अपने वचन पात्रा में कांग्रेस ने कहा कि वह गेहूं, धान, मक्का, सरसों, उड़द और मूंग पर बोनस देगी लेकिन अफसोस ऐसा करने में नाकाम रही। चौहान ने कहा कि पार्टी ने नई फसल बीमा पॉलिसी बनाने का वादा भी किया था, लेकिन कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा, कांग्रेस ने भी युवाओं को गारंटी दी कि वह उन्हें 4,000 रुपये का बेरोजगारी भत्ता देगी, लेकिन उस वादे को भी रखने में नाकाम रही ।

शिवराज चौहान ने कहा कि इसके अलावा पार्टी ने बुजुर्गों को पेंशन के रूप में 1000 रुपये देने का वादा किया था, लेकिन वह अमल में नहीं आया। पार्टी ने यह भी कहा कि वह शादी के लिए लड़कियों को 51,000 रुपये देगी लेकिन वह उन्हें एक पैसा देने में नाकाम रहती है । कांग्रेस ने कर्ज माफ करने के नाम पर किसानों से झूठ बोला है, जिससे पार्टी सिर्फ लोगों से फर्जी वादे कर रही है। हालांकि मतदाताओं ने कांग्रेस की चाल को समझा है, चौहान ने निष्कर्ष निकाला।

दिल्ली में आज फिर से बढ़ सकती है प्रदूषण की मार

आज से दो दिवसीय वायनाड दौरे पर रहेंगे राहुल गाँधी, कोरोना समेत कई मुद्दों पर करेंगे मंथन

मिशन बंगाल पर नड्डा, आज लेंगे कार्यकर्ताओं की बैठक, विजयवर्गीय भी रहेंगे मौजूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -