बेरोजगारी को लेकर हिमाचल में कांग्रेसी ने किया प्रदर्शन, उड़ीं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां
बेरोजगारी को लेकर हिमाचल में कांग्रेसी ने किया प्रदर्शन, उड़ीं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां
Share:

शिमला: देश के राज्य हिमाचल प्रदेश में भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, महंगाई तथा जन दिक्कतों को लेकर राज्य कांग्रेस आज चौड़ा मैदान में विरोध प्रदर्शन कर रही है. पुलिस कीे सख्त सिक्योरिटी के मध्य प्रदर्शन में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता सम्मिलित हैं. प्रदर्शन को देखते हुए विधानसभा के बाहर भी पुलिस पीपीई किट तथा बैरिकेड लगाकर खड़े है. वहीं COVID-19 संकट में कांग्रेस के प्रदर्शन के चलते सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की खूब धज्जियां उड़ाई गईं. 

चौड़ा मैदान में बैरिकेड को तोड़ कर कांग्रेसी कनेडी चौक रवाना हुए. जबकि जवान प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रोकने में विफल रहे. इस के चलते पुलिस बल से बहुत धक्का मुक्की भी हुई. कांग्रेस स्टेट प्रेसिडेंट राठौर ने कहा हम सीएम को ज्ञापन देने जा रहे हैं. राठौर ने कहा कि पार्टी नेताओं को शिमला आने से स्थान-स्थान पर रोका गया है. सरकार पुलिस बल से व्यक्तियों की आवाज नहीं दबा पा रही है.

राठौर ने कहा कि पार्टी व्यक्तियों की दिक़्क़तों को लेकर सरकार के आंख तथा कान खोलेगी. उन्होंने कहा कि विधानसभा के पास कांग्रेस का धरना-प्रदर्शन स्टेट गवर्मेंट को जगाने का कार्य करेगा. वहीं, चौड़ा मैदान में कांग्रेस लीडर्स के बैठने के लिए कुर्सियां तक नहीं लगी हैं. नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि सदन में कार्य रोको प्रस्ताव पर बातचीत चल रही है. कहा कि गवर्मेंट ने बिजली-पानी तथा सफर महंगा किया. सवा तीन लाख व्यक्तियों को हिमाचल नहीं आने दिया. इसी के साथ उन्होंने कई मुद्दे उठाकर सरकार को लेकर सवाल उठाये है.

पाकिस्तान को बड़ा झटका, इंटरनेशनल ट्रिब्यून ने लगाया 580 करोड़ डॉलर का जुर्माना

दुनियाभर में कोरोना ने मचाया आतंक, अब तक सामने आए इतने केस

बिहार चुनाव: पहली रैली में नीतीश ने जाहिर किए इरादे, लालू-राबड़ी के खिलाफ बनाया ये प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -