Share:
'कांग्रेसियों ने मेरा श्राद्ध कर दिया था, लेकिन मैं मर भी गया तो...', कमलनाथ के गढ़ में बोले CM शिवराज
'कांग्रेसियों ने मेरा श्राद्ध कर दिया था, लेकिन मैं मर भी गया तो...', कमलनाथ के गढ़ में बोले CM शिवराज

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस की कांटे की टक्कर है, इसलिए दोनों दलों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. इस बीच सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यदि मैं मर भी गया तो राख के ढेर से फिर उठकर आऊंगा तथा गरीब बहनों की सेवा करूंगा. पूर्व सीएम एवं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "कमलनाथ जी पानी पी-पीकर रोज मुझे कोसते हैं. एक बार तो सोशल मीडिया पर कांग्रेसियों ने मेरा श्राद्ध कर दिया था. वो बोले मामा तेरा श्राद्ध हो गया. मैंने कहा, मैं मर भी गया तो राख के ढेर में से फिर उठ जाऊंगा तथा गरीब बहनों की सेवा करूंगा." 

सीएम शिवराज ने कहा कि कमलनाथ ने मध्य प्रदेश में सवा वर्ष सरकार चलाई, किन्तु कभी गरीब भाई-बहनों को कुछ नहीं दिया. स्वयं हवाई जहाज एवं हेलीकॉप्टर में चलते हैं, जनता जाए कहीं भी, मगर हम प्रत्येक महीने अपनी बहनों के खाते में रुपये डालते हैं.  इसके चलते मुख्यमंत्री ने कहा, मैंने तय किया है कि अगले पांच वर्षों में हर बहन को लखपति दीदी बनाऊंगा. इसका मतलब जिसकी वर्षभर में एक लाख रुपये की कमाई हो. ये तब होगा जब 10 हजार रुपये महीने कमाएं. आज 15 लाख दीदी बन चुकी हैं.  

बता दे कि मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की दिनांकों की घोषणा हो चुकी है. पूरे राज्य में एक चरण में ही मतदान होंगे. मध्य प्रदेश की सभी 230 सीटों पर 17 नवंबर को वोट डाले जाएंगे तथा वोटों की गिनती पांचों प्रदेशों के साथ तीन दिसंबर को होगी. 

शर्मनाक! शख्स ने पालतू बिल्ली को बनाया हवस का शिकार, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

'कोतवाली में रखी शराब पी गए चूहे...', MP के थाने से सामने आई चौंकाने वाली घटना

'बेशर्म है नीतीश कुमार, उन्हें इलाज की जरुरत...', CM के बयान पर भड़के दरभंगा सांसद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -