'गोठानों का झूठा प्रचार कर रहे कांग्रेसी', इस नेता ने किया CM भूपेश पर हमला
'गोठानों का झूठा प्रचार कर रहे कांग्रेसी', इस नेता ने किया CM भूपेश पर हमला
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के कसडोल इलाके में मवेशियों की मौत एवं सड़कों पर मवेशियों के होने को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने भूपेश बघेल सरकार पर हमला बोला। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- 'सीएम भूपेश बघेल के शासन में राज्य के तकरीबन सभी गोठानों की यही दशा है। न कोई रख-रखाव और न ही कोई व्यवस्था है। गोठानों का झूठा प्रचार करने वाली यह कांग्रेसी सरकार लोगों को और गुमराह नहीं कर सकती।'

डॉ. रमन ने ट्विटर पर लिखा- 'गड्ढों में सड़कें हैं, सड़कों पर मवेशी हैं। गोठान वीरान हैं तथा राज्य में भूपेश बघेल की सरकार का है। जब गोठान में चारा-पानी ही नहीं होगा तो मवेशी कांग्रेस पार्टी का प्रचार देखने के लिए गोठान जायेंगे क्या?' छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल की गोधन न्याय योजना की देशभर में ख़बरों हो रही है, किन्तु मुख्य विपक्षी भाजपा अब मवेशियों की मौत को लेकर अब राज्य सरकार पर हमलावर है।

दरअसल, कसडोल विकासखंड के ग्राम सेल के कांजी हाउस में 20 से ज्यादा गायों की भूख प्यास से मौत हो गई। इस घटना पर भारतीय जनता पार्टी एवं शिवसेना ने जिला प्रशासन पर गौठान की व्यवस्था पर सवाल उठाया है। वहीं जिला पंचायत अध्यक्ष राकेश वर्मा ने अपराधियों पर सख्त कार्रवाई की बात कही है। इस मामले में कलेक्टर ने जिला पंचायत सीईओ को पंचायत सचिव को बर्खास्त करने और सीईओ जनपद कसडोल को शोकाज नोटिस जारी किया है।

PM के दौरे से पहले केदारनाथ पहुंचे CM धामी, दिए ये निर्देश

मनी लॉन्डरिंग केस: सत्येंद्र जैन की याचिका पर ED को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

लांजी के कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी मिलन तिवारी को कलेक्टर ने किया निलंबित 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -