कार्यक्रम था- 'लड़की हूँ लड़ सकती हूँ', लेकिन वहां पर 'कांग्रेसी' ही लड़ पड़े.. Video वायरल
कार्यक्रम था- 'लड़की हूँ लड़ सकती हूँ', लेकिन वहां पर 'कांग्रेसी' ही लड़ पड़े.. Video वायरल
Share:

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में कांग्रेस द्वारा आयोजित किए गए ‘लड़की हूँ, लड़ सकती हूँ’ कार्यक्रम के दौरान जमकर मारपीट हुई। कार्यक्रम स्थल के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ता की होर्डिंग वालों से विवाद हो गया। इसके बाद कार्यकर्ता को पीट दिया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं और होर्डिंग लगाने वालों में जमकर कुर्सियाँ चलीं। इससे मौके पर भगदड़ का माहौल बन गया। हालाँकि, काफी जूतमपैजार के बाद में थाने पर दोनों पक्षों में समझौता हो गया। 

 

दरअसल, आगरा के सूरसदन प्रेक्षागृह में सोमवार को कांग्रेस ने ‘लड़की हूँ, लड़ सकती हूँ’ कार्यक्रम आयोजित किया था। इसमें महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष नेटा डिसूजा और पार्टी की राष्ट्रीय सचिव अलका लांबा ने महिलाओं के साथ सीधा संवाद किया। कार्यक्रम के दौरान सूरसदन प्रेक्षागृह के मुख्य द्वार पर कांग्रेस कार्यकर्ता की होर्डिंग वालों से हाथापाई हो गई। इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता को होर्डिंग वालों ने पीट दिया। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर कुर्सियाँ चलीं। बीच-बचाव कराने पहुँचे कांग्रेस के शहर अध्यक्ष देवेंद्र चिल्लू के सिर में भी कुर्सी लग गई। आगरा कांग्रेस के प्रवक्ता आईडी श्रीवास्तव ने बताया कि देवेंद्र चिल्लू के सिर में कुर्सी लगी, लेकिन उन्हें कोई चोट नहीं आई। इंस्पेक्टर हरीपर्वत ने बताया कि दोनों पक्षों में होर्डिंग लागने को लेकर पैसे के भुगतान को लेकर कहासुनी हुई थी, समझौता हो गया है। 

इसका घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स कांग्रेस की खिल्ली उड़ा रहे हैं। सीएम योगी के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने भी इस वीडियो को शेयर किया है, उन्होंने लिखा 'कार्यक्रम ‘लड़की हूँ लड़ सकती हूँ’ का था लेकिन आगरा में आपस में ही लड़ पड़े कांग्रेस के कार्यकर्ता।' गौरव तिवारी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि 'प्रियंका गाँधी के नारे “लड़की हूँ लड़ सकती हूँ” के बाद राहुल गाँधी ने दिया लड़कों को नारा कॉन्ग्रेस के लड़के हैं, कहीं भी कुर्सी तोड़ सकते हैं।' 

राजस्थान पुलिस ने 70 वर्षीय बुजुर्ग को झूठे मामले में फंसाया, अब देना होगा जुर्माना

ईडी ने टीएन मर्केंटाइल बैंक के पूर्व अध्यक्ष की 293.91 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की

राजस्थान में खाकी शर्मसार, आदिवासी महिला को चौकी में ले गया हवलदार और फिर..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -