लोगों का दर्द बाटने गईं प्रियंका से मिलने पहुंचे बेरोज़गार युवाओं को कॉन्ग्रेसियों ने पीटा, Video
लोगों का दर्द बाटने गईं प्रियंका से मिलने पहुंचे बेरोज़गार युवाओं को कॉन्ग्रेसियों ने पीटा, Video
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर राजस्थान के बेरोजगार युवकों के साथ मारपीट किए जाने का इल्जाम लगा है। प्रियंका गाँधी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की प्रभारी हैं। राजस्थान से बेरोजगार युवक प्रियंका गांधी से मुलाकात करने के लिए लखनऊ आए थे, किन्तु कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें रोक दिया। बता दें कि प्रियंका गाँधी ने अपने यूपी दौरे में बेरोजगारों के दुःख-दर्द सुनने की बात की थी। शुक्रवार (16 जुलाई, 2021) को यूपी के कम्प्यूटर ग्रेजुएट्स और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट हुई।

 

इस दौरान कई बेरोजगार युवक जख्मी भी हो गए। उनके साथ हाथापाई की गई और उन्हें पीटा भी गया। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने साफ़ कह दिया है कि सरकार चाहे किसी को हो, सभी लोगों को नौकरी कोई नहीं दे सकता। इससे युवक आक्रोशित हैं। दिल्ली से जयपुर तक 100 से भी ज्यादा राजस्थान के बेरोजगार युवक धरना दे रहे हैं। बता दें कि लखनऊ में प्रियंका वाड्रा ने ‘बेरोजगार सम्मलेन’ आयोजित किया था, जिसमें ये नौजवान भी पहुँचे थे।

 

राजस्थान के बाराँ स्थित छबड़ा से 6 बार के MLA प्रताप सिंह सिंघवी ने इस घटना के संबंध में बताते हुए कहा कि, 'लखनऊ में प्रदेश कांग्रेस कमिटी ऑफिस के बाहर प्रियंका गाँधी से मिलने के लिए पहले तो राजस्थान के बेरोजगार कंप्यूटर अभ्यर्थियों को पूरे दिन बिठाकर रखा गया। रात को इन युवाओं के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा मारपीट की गई। प्रियंका जी जवाब दें कि राजस्थान के बेरोजगारों के ऐसा सलूक क्यों?'

क्या बंगाल में लागू होगा राष्ट्रपति शासन ? हिंसा पर NHRC की रिपोर्ट आते ही दिल्ली रवाना हुए गवर्नर

ममता के मंत्री साधन पांडे की तबियत बिगड़ी, फेफड़ों में संक्रमण होने के बाद ICU में हुए भर्ती

सरकार का बड़ा फैसला, इंजीनियरिंग के कॉलेजों में अब 11 क्षेत्रीय भाषाओं में होंगे कोर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -