कांग्रेस को अभी से सता रहा डर, पंजाब-उत्तराखंड के अपने उम्मीदवारों को शिफ्ट करेगी जयपुर
कांग्रेस को अभी से सता रहा डर, पंजाब-उत्तराखंड के अपने उम्मीदवारों को शिफ्ट करेगी जयपुर
Share:

जयपुर: कांग्रेस हाईकमान अब पंजाब-उत्तराखंड के कांग्रेस प्रत्याशियों को राजस्थान शिफ्ट करने की तैयारी कर रहा है। कांग्रेस इस बार भी नए विधायकों को खरीद-फरोख्त से बचाने के लिए जयपुर शिफ्ट करने की तैयारी में है। इस परिप्रेक्ष्य में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का जयपुर दौरा बेहद अहम माना जा रहा है। पांच राज्यों के चुनाव नतीजों से पहले प्रियंका गांधी जयपुर आ रहीं है।

सूत्रों के मुताबिक, प्रियंका गांधी का आज 1.50 मिनट पर जयपुर पहुँच सकती है। शाम 6 बजे प्रियंका एक NGO के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी, प्रियंका गांधी 8 मार्च को महिला दिवस पर होने वाली मैराथन रेस को हरी झडी दिखाकर रवाना करेंगी। वहीं, विधायकों की खरीद-फरोख्त जैसी स्थिति बनने पर अपनी पार्टी को विधायकों को सुरक्षित करने की कोशिशों में अभी से लग गई है। पांच राज्यों में 10 मार्च को चुनाव परिणाम आने वाले हैं। मगर जैसे-जैसे परिणाम का दिन नजदीक आ रहा है कांग्रेस समेत सभी पार्टियों के नेताओं की धड़कने बढ़ रही है।

पार्टी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक,  पंजाब-उत्तराखंड के विधायकों की बाड़ेबंदी दिल्ली रोड स्थित दो होटल में हो सकती है। इनमें से एक होटल में पायलट गुट की बगावत के वक़्त सीएम गहलोत विधायकों के साथ बाड़ेबंदी में रहे थे। बताया जाता है कि उत्तराखंड में पूर्ण बहुमत नहीं मिलने की स्थिति में सरकार बनाने की रणनीति पर मुख्यमंत्री गहलोत के साथ चर्चा और बाड़ेबंदी पर बात करने से जोड़कर देखा जा रहा है। 

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के काफिले पर हमला, AAP ने भाजपा पर लगाए आरोप

कांग्रेस के पूर्व नेता के बेटे की शादी के रिसेप्शन की दावत खाकर हजारों मेहमान हुए बीमार, जाँच में जुटी टीम

आखिर क्यों BJP की समीक्षा बैठक में नहीं पहुंचे सुवेंदु अधिकारी?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -