प्रदेश सरकार के खिलाफ कांग्रेस 13 मार्च को करेगी जंगी प्रदर्शन, जुटेंगे एक लाख कांग्रेसी
प्रदेश सरकार के खिलाफ कांग्रेस 13 मार्च को करेगी जंगी प्रदर्शन, जुटेंगे एक लाख कांग्रेसी
Share:

इंदौर। कांग्रेस कमेटी द्वार आगामी 13 मार्च प्रदेश की शिवराज सरकार के खिलाफ राजधानी भोपाल में जंगी प्रदर्शन किया जाएगा। कांग्रेस पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ के नेतृत्व में यह आंदोलन करने जा रही है। कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं का आव्हान किया है की 13 मार्च को भोपाल आइये, इस सोई सरकार को जगाइए। 

कांग्रेस द्वारा प्रदेश में बेरोजगारों, किसानों, महिलाओं, आदिवासियों पर अत्याचार को लेकर यह आंदोलन करने जा रही है। आपको बता दें की इस साल के अंत में प्रदेश में विधानसभा चुनाव भी होना है जिसे लेकर कांग्रेस ने कमर कस ली है। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी द्वारा पूर्व में संकेत दिया गया था की अब कांग्रेस सड़क पर उतरकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी। 

प्रदेश कांग्रेस द्वारा भोपाल में 13 मार्च को राजभवन का घेराव किया जाएगा, कांग्रेस राजभवन कूच की तैयारी जोर-शोर से कर रही है। सभी नगर और जिला कांग्रेस कमेटियों को बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं को लेकर भोपाल पहुंचने के निर्देश दिए गए है। कांग्रेस ने दावा किया है की प्रदेश भर से लगभग 1 लाख ज्यादा कार्यकर्ता इस आंदोलन में हिस्सा लेने भोपाल पहुंचेंगे। वहीं कांग्रेसियों को भोपाल पहुंचने से रोकने के लिए भोपाल के सभी एंट्री पॉइंट पर चेक पोस्ट बनाए जा रहे है।

मुख्यमंत्री के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले कांग्रेसी नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ड्रोन कैमरों से होगी रंगारंग गेर की निगरानी, 1000 से ज्यादा सुरक्षाकर्मी रहेंगे तैनात

मानपुर में हुआ भीषण हादसा, हुई 2 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -