सिंधिया के भाजपा में जाते ही शुरू हुआ सियासी खेल, कांग्रेस ने चला बड़ा दांव
सिंधिया के भाजपा में जाते ही शुरू हुआ सियासी खेल, कांग्रेस ने चला बड़ा दांव
Share:

भोपाल: ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होते ही मध्य प्रदेश में नया खेल आरंभ हो चुका है। सियासी घमासान और राज्य सरकार पर गहराए संकट के बीच प्रदेश में कुछ प्रशासनिक फेरबदल किए गए हैं। पांच जिलों के कलेक्टर बदले गए हैं, इनमें से तीन वे जिले हैं जिन्हें कांग्रेस छोड़कर भाजपा में गए पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के असर वाले क्षेत्र माने जाते हैं।

राज्य के सामान्य प्रशासन विभाग ने बुधवार को पांच जिलों के कलेक्टर के ट्रांसफर के आदेश जारी कर दिए हैं। इस आदेश के माध्यम से नीमच का कलेक्टर जितेंद्र सिंह राजे, एस विश्वनाथन को गुना, कौशलेंद्र विक्रम सिंह को ग्वालियर, पंकज जैन को विदिशा और अनुराग वर्मा को हरदा का जिलाधिकारी नियुक्त किया गया है।

राज्य शासन ने जिन पांच जिलों के कलेक्टर बदले हैं, उनके तीन जिले ग्वालियर, गुना और विदिशा वह जिले हैं, जिन्हें ज्योतिरादित्य सिंधिया का असर वाला इलाका माना जाता है। सिंधिया के कांग्रेस छोड़कर भाजपा में साहिल होते ही उनके प्रभाव क्षेत्र के कलेक्टरों में किए गए बदलाव को राजनीतिक चश्मे से भी देखा जा रहा है। आपको बता दें कि ज्योतिरादत्य सिंधिया ने बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कि मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है।

कांग्रेस को ले डूबा अहंकार, सिंधिया के इस्तीफे पर शिवसेना का प्रहार

मध्य प्रदेश के वायरस को महाराष्ट्र में घुसने नहीं देंगे, नाकाम होगा ऑपरेशन कमल - संजय राउत

5,000 तालिबानी कैदी हो सकते है रिहा, अफगानी सरकार ने दिया बड़ा मौका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -