आज पी चिदंबरम की गिरफ़्तारी पर बोलेगी कांग्रेस, सुरजेवाला करेंगे प्रेस वार्ता

Aug 22 2019 09:00 AM
आज पी चिदंबरम की गिरफ़्तारी पर बोलेगी कांग्रेस, सुरजेवाला करेंगे प्रेस वार्ता

नई दिल्ली: आईएनएक्स मीडिया से संबंधित भ्रष्टाचार और मनी लॉन्डरिंग के मामलों में आरोपी पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम को बुधवार देर रात सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है। आज उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा। वहीं, इस मामले पर कांग्रेस आज एक प्रेस वार्ता करने वाली है। कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला आज इस मामले में आज सुबह 10 बजे प्रेस वार्ता करेंगे। 

कांग्रेस की तरफ से यह प्रेस वार्ता पार्टी मुख्यालय पर आयोजित की गई है। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेता और पूर्व वित्‍त मंत्री पी चिदंबरम को बुधवार को सीबीआई ने हिरासत में ले लिया है। चिदंबरम को रात भर सीबीआई मुख्‍यालय में रखा गया। यहां उनकी मेडिकल जांच भी कराई गई। बुधवार को गिरफ्तार किए जाने के बाद आज सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम चिदंबरम को अदालत में पेश करने वाली है। इस पेशी में सीबीआई चिदंबरम की 14 दिनों की रिमांड मांग सकती है। 

गिरफ्तारी से पहले बुधवार की प्रेस वार्ता में पी। चिदंबरम ने खुद के बेकसूर बताया और कहा कि उन्हें फंसाया गया था। पी। चिदंबरम ने कहा कि आईएनएक्स मीडिया मामले में उनके ऊपर कोई इल्जाम नही हैं। चिदंबरम ने कहा कि पिछले 24 घंटे में उनके बारे में कई तरह के भ्रम फैलाए गए। इस मामले में उनके और परिवार के खिलाफ कोई आरोपपत्र नहीं है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की बुनियादी आजादी है। चिदंबरम ने कहा कि यदि उन्हें जिंदगी और आजादी के बीच में चुनने कहा जाए तो वे आजाद का चुनाव करेंगे।

जम्‍मू-कश्मीर में जन-जीवन पर है सबकी नजरे, ATM से निकले 800 करोड़

मोहन भागवत ने आरक्षण पर दिया बड़ा बयान, इन नेताओं को नही जमी बात

जानिए किस वजह से 'चिदंबरम' को जाना पड़ सकता है जेल